50MP कैमरा के साथ लॉन्च होगा Redmi 10 स्मार्टफोन! रेंडर्स भी हुए लीक

0
35


Redmi 10 स्मार्टफोन Xiaomi पोर्टफोलियो का आगामी डिवाइस है, जो कि कई ई-कॉमर्स साइट पर आधिकारिक लॉन्च से पहले स्पॉट किया जा चुका है। इससे इशारा मिलाता है कि स्मार्टफोन लॉन्च अब ज्यादा दूर नहीं है और लिस्टिंग से आगामी फोन के रेंडर्स और प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी लीक हो गई है। रेडमी 10 स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसमें 5,000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा, यह भी बताया जा रहा है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने Redmi 10 स्मार्टफोन के रेंडर्स साझा किए हैं, जिसमें इसके डिज़ाइन के साथ-साथ इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिलती है जो कि ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट हुए हैं। यह फोन सिंगापुर ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कुछ समय के लिए लिस्ट किया गया था, जिसके कुछ देर बाद ही हटा दिया गया। लिस्टिंग से जानकारी मिली है कि यह फोन तीन कलर ऑप्शन सी ब्लू, पैबल व्हाइट और कार्बन ग्रे कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकता है।

रेडमी 10 फोन के बैक पैनल पर आयतकार मॉड्यूल देखा जा सकता है, जिसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप स्थित है। बैक पैनल पर ग्लॉसी फिनिश देखा जा सकता है। इसके अलावा, फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी कैमरा के लिए फोन में होल-पंच कटआउट देखा जा सकता है, जो कि डिस्प्ले के बीचोबीच स्थित है। वॉल्यूम रॉकर को दायीं ओर जगह दी गई है, जबकि स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट फोन के बॉटम में स्थित हैं। 3.5mm ऑडियो जैक फोन के टॉप एज पर स्थित होगा।
 

Redmi 10 specifications (expected)

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो डुअल-सिम रेडमी 10 फोन Android 11 पर आधारित MIUI 12 पर काम करेगा। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ Mali-G52 MC2 जीपीयू और 6 GB रैम मौजूद होगी। फोन की स्टोरेज 128 जीबी की होगी, जिसके साथ माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट सपोर्ट मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए रेडमी 10 फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर शामिल होंगे। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। कनेक्टिविटी विकल्पों में यूएसबी टाइर-सी (2.0) पोर्ट, Wi-Fi 802.11 ac, जीपीएस और ब्लूटूथ वी5.0 शामिल होगा। फोन का डायमेंशन 162×75.3×8.95mm हो सकता है।
 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here