50MP कैमरा के साथ Vivo Y33s फोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

0
39


Vivo Y33s को आज सोमवार को भारत में कंपनी की किफायती Y सीरीज़ के स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर से लैस है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वीवो वाई33एस स्मार्टफोन का डिस्प्ले मोटे बेजल्स के साथ आता है, जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए नॉच डिज़ाइन मौजूद है। इस प्राइज़ रेंज में इन दोनों ही चीज़ों की उम्मीद की जा सकती है। यह फोन दो कलर ऑप्शन और सिंगल कॉन्फिग्रेशन में आता है। फोन में 2.0 एक्टेंडिड रैम भी मौजूद है।
 

Vivo Y33s price in India, availability

Vivo Y33s स्मार्टफोन की कीमत भारत में 17,990 रुपये है, जिसमें फोन का 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलता है। जैसे कि हमने बताया यह फोन दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, वो कलर्स हैं मिडडे ड्रीम और मिरर ब्लैक। फोन की सेल Vivo India E-store, Amazon.in, Flipkart, Tatacliq, Bajaj Finserv EMI Store और अन्य रीटेल पार्टनर्स के जरिए भारत में शुरू कर दी गई है।

सेल ऑफर की बात करें, तो HDFC और ICICI क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर 1,500 रुपये तक का कैशबेक दिया जा रहा है। ऑनलाइन ऑफर्स में 1,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 9 महीनों तक की नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी शामिल है।
 

Vivo Y33s specifications

डुअल सिम (नैनो) वीवो वाई33एस फोन Android 11 आधारित FunTouch OS 11.1 पर काम करता है और इसमें 6.58-इंच का फुल एचडी+ (1,080×2,408 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि सेल्फी कैमरा के लिए नॉच डिज़ाइन के साथ आता है। इसके अलावा, यह फोन मीडियाटेक हीलियो पी88 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8 जीबी रैम और 4 जीबी एक्टेंडिड रैम मौजूद है। फोन की स्टोरेज 128 जीबी तक है, जिसके माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी विकल्प के लिए फोन में डुअल-बैंड वाई-फाई, 4जी, ब्लूटूथ वी5, जीपीएस, एनएफसी, जीपीएस और यूएसबी-टाइप सी पोर्ट मौजूद है। सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ई-कंपास और जायरोस्कोप शामिल हैं। वीवो वाई33एस फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ-साथ फेस अनलॉक शामिल  है। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की है, जिसके साथ आपको 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता। फोन का डायमेंशन 164.26×76.08x8mm और भार 182 ग्राम है।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here