50MP कैमरा, 5000mAh के साथ OnePlus 11 देगा दस्तक, लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस लीक

0
19


OnePlus इस दौरान OnePlus 11 को पेश करने के लिए काम कर रही है। हाल ही में वनप्लस 11 की फ्रेश ऑफिशियल फोटो नजर आई है, जिससे कंपनी के आगामी फ्लैगशिप फोन के बारे में ज्यादा जानकारी मिलती है। लेटेस्ट लीक हुए रेंडर को टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफर उर्फ ​​ओनलीक्स ने पब्लिकेशन गैजेट गैंग के साथ मिलकर शेयर किया है। खासतौर पर स्टीव ने OnePlus 11 के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस को लीक किया था।

OnePlus 11 का लेटेस्ट ऑफिशियल डिजाइन रेंडर पहले लीक हुए रेंडर के जैसे है। हालांकि फोन को दो कलर ऑप्शन यानी ब्लैक और मिंट ग्रीन में देखा गया है। टिपस्टर मैक्स जाम्बोर के अनुसार कलर ग्लॉसी ग्रीन होगा। ऑफिशियल लीक रेंडर के आधार पर कोई कह सकता है कि ग्लॉसी ग्रीन कलर वेरिएंट में ड्यूल-टोन बैक पैनल डिजाइन है। वहीं मैट ब्लैक कलर ऑप्शन पर भी खास है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कैमरा आइलैंड में ब्लैक कलर है, बाकी बैक पैनल के मुकाबले में ज्यादा ग्लॉसी मटेरियल है।

फोन को दाईं ओर अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन है। वहीं वनप्लस लोगो बैक पैनल में मौजूद है। OnePlus 11 एक नए डिजाइन किए गए कैमरा आईलैंड के साथ आएगा जिसमें हाफ पिल के शेप की लिमिट होगी जो साइड फ्रेम से बैक पैनल के बीच तक फैली है। इसमें तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ एक गोलाकार कैमरा बम्प है। कैमरे  सेटअप के बीच एक हैसलब्लैड टेक्स्ट है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो OnePlus 11 में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिल सकता है। स्टोरेज के लिए इसमें 16GB RAM और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज तक मिल सकती है। बैटरी की बात करें तो इसमें 100W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो कि 2K रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है। कैमरा की बात करें तो वनप्लस 11 में 48MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, 32MP टेलीफोटो यूनिट के साथ 50MP प्राइमरी सेंसर शामिल होने की उम्मीद है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link