50MP कैमरा, 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा Oppo K10 फोन!

0
33


Oppo K10 की लॉन्च डेट कंपनी की ओर से 23 मार्च के लिए कन्फर्म की जा चुकी है। अब लॉन्च से पहले फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा एक टिप्स्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया है। हालांकि, ओप्पो की ओर से भी फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन टीज किए गए थे। ओप्पो के10 के साथ कंपनी Oppo Enco Air 2 TWS इयरफोन्स भी लॉन्च करने वाली है। Oppo K10 के स्पेसिफिकेशन्स में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 680 SoC को कंपनी पहले ही टीज कर चुकी है। साथ इसमें ट्रिपल कैमरा और होल पंच डिजाइन होने की बात भी कही गई है।  
 

Oppo K10 price in India, availability (expected)

Oppo K10 की भारत में कीमत 20 हजार रुपये के नीचे हो सकती है। अभी तक कंपनी की ओर फोन की प्राइस डिटेल्स नहीं दी गई हैं। ओप्पो इस स्मार्टफोन को 23 मार्च को लॉन्च करने जा रही है और इसकी सेल 29 मार्च से शुरू हो जाएगी, जैसा कि कंपनी ने कहा है। 
 

Oppo K10 specifications (expected)

91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, टिप्स्टर Yogesh Brar (@heyitsyogesh) ने फोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करते हुए कहा है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आधारित कलर ओएस 11 के साथ आएगा। फोन में 6.5 इंच की फुलएचडी डिस्प्ले होगी जिसका रिजॉल्य़ूशन 1,080×1920 पिक्सल होगा। यह एक एलसीडी पैनल होगा जो 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसका प्रोसेसर 6nm फेब्रिकेशन प्रोसेस से बना Snapdragon 680 होगा जिसके साथ 6 जीबी रैम और 128 स्टोरेज की पेअरिंग देखने को मिल सकती है। फोन के लिए ओप्पो की माइक्रोसाइट पर एक्सपेंडेबल स्टोरेज का सपोर्ट बताया गया है। साथ ही इसमें रैम एक्सपेंडेबल फीचर भी देखने को मिलेगा। 

Oppo ने फोन के लिए जो माइक्रोसाइट बनाई है उसके मुताबिक, फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल होगा और सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा। रिपोर्ट के अनुसार, प्राइमरी लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी होगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जिसके साथ 33 वाट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link