50MP कैमरा, 65W चार्जिंग सपोर्ट और 12GB रैम के साथ आएगा OnePlus 9RT फोन, स्पेसिफिकेशन लीक!

0
27


OnePlus 9RT स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है, जिसके मुताबिक फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल होगा। नए OnePlus स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह फोन भारत और चीन में इस महीने के अंत में लॉन्च किया जाएगा और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा। यह पिछली रिपोर्ट से अलग है जिसमें कहा गया था कि यह फोन स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा। गीकबेंच लिस्टिंग में स्नैपड्रैगन 870 के बजाय स्नैपड्रैगन 888 का इशारा मिला था। इसके अलावा, वनप्लस को लेकर यह भी खबरें है कि OnePlus 9RT Joint Edition पर भी काम चल रहा है, जो कि स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ आ सकता है।  
 

OnePlus 9RT specifications (expected)

टिप्सटर ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर OnePlus 9RT स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी शेयर की है। टिप्सटर के मुताबिक, यह फोन एंड्रॉयड 11 आधारित ColorOS 12 पर काम करेगा। इसमें फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ होल-पंच डिज़ाइन दिया जाएगा, जिसमें 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। वनप्लस 9आरटी फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। पुरानी रिपोर्ट के अनुसार, नया OnePlus फोन स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। यह OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro में शामिल सेंसर के समान होगा। नए वनप्लस मॉडल में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल हो सकता है।   

टिप्सटर ने यह भी जानकारी दी है कि वनप्लस 9आरटी में 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। फोन की बैटरी और चार्जिंग क्षमता OnePlus 9R के समान प्रतीत होती है।

टिप्सटर के स्पेसिफिकेशन के अलावा, गीकबेंच लिस्टिंग में OnePlus MT2110 से जुड़ी जानकारी सामने आई है जिसको लेकर माना जा रहा है कि यह फोन OnePlus 9RT हो सकता है। लिस्टिंग में फोन एंड्रॉयड 11 और 12 जीबी रैम के साथ लिस्ट है। इससे यह भी संकेत मिलते हैं कि वनप्लस फोन का मदरबोर्ड “lahaina” होगा, जो कि स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर का कोडनेम है। स्नैपड्रैगन 870 का कोडनेम “kona” है।

कहा जा रहा है कि कंपनी स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस एक नया मॉडल लेकर आने वाली है। MyDrivers की रिपोर्ट में चीनी रिपोर्ट का हवाला देते हुए जानकारी दी गई है कि कंपनी इन दिनों OnePlus 9RT Joint Edition पर काम कर रही है, जिसके साथ स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिल सकता है। यह फोन एक्सल्यूसिवली चीन में 11 नवंबर शॉपिंग फेस्टिवल Singles’ Day के दौरान पेश किया जा सकता है।

रेगुलर वनप्लस 9आरटी फोन 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन आधिकारिक ऐलान से पहले यह फोन कथित रूप से चीन और भारत दोनों की सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हो चुका है।
 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here