50MP वाले ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा Samsung Galaxy A13 5G फोन! रेंडर्स हुए लीक…

0
10


Samsung Galaxy A13 स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन सामने आए हैं, जिसमें फोन ब्लैक कलर वेरिएंट और फ्रेश डिज़ाइन के साथ देखा जा सकता है। लीक के अनुसार, यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और इसमें 5जी कनेक्टिविटी मिल सकती है। इसके अलावा, फोन में 8 जीबी रैम और 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा से लैस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। आपको बता  दें, यह फोन हाल ही में ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ था, जिससे संकेत मिलते है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

GizNext द्वारा शेयर किए गए रेंडर्स में यह स्मार्टफोन प्लास्टिक बिल्ड में देखा जा सकता है। जबकि रेंडर्स में फोन ब्लैक कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। वहीं, पुराने लीक्स में फोन ब्लू, ऑरेंज और व्हाइट कलर ऑप्शन में देखा गया था। इन रेंडर्स में Samsung Galaxy A13 स्मार्टफोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में देखा गया है, जिसमें पतले किनारे मौजूद है। रियर कैमरा पैनल की बात करें, तो फोन अपने पिछले वर्ज़न की तुलना में नए डिज़ाइन के साथ देखा गया है, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है।
 

Samsung Galaxy A13 5G specifications (expected)

पुरानी लीक्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए13 5जी स्मार्टफोन 4जी और 5जी वेरिएंट में आ सकता है। हाल ही में फोन ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया है, जिससे इसके तुरंत लॉन्च के संकेत मिले थे। बेंचमार्किंग वेबसाइट पर फोन एंड्रॉयड 11 के साथ स्पॉट किया गया था। इसके अलावा, यह भी जानकारी मिली है कि इस स्मार्टफोन की कीमत $249 (लगभग 18,400 रुपये) होगी। हालांकि, Samsung ने फिलहाल स्मार्टफोन से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

सैमसंग गैलेक्सी ए13 5जी फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसमें तीन रैम और स्टोरेज विकल्प मिल सकते हैं। यह होंगे- 4 जीबी + 64जीबी, 6 जीबी + 128 जीबी और 8 जीबी + 128 जीबी हो सकती है। पुरानी लीक्स से संकेत मिले थे कि इस फोन में 6.48 इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिल सकता है। साथ ही रेंडर्स से इशारा मिलता था कि सैमसंग गैलेक्सी ए13 स्मार्टफोन का वॉल्यूम और पावर बटन बाएं किनारे पर स्थित होगा। वहीं, फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन पर स्थित होगा। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की हो सकती है, जिसके साथ 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here