5G AT&T Fusion स्मार्टफोन 4750mAh बैटरी, 4GB रैम, 48MP कैमरा के साथ सस्ती कीमत में लॉन्च

0
23


अमेरिकी टेलीफोन और टेलीग्राफ कंपनी AT&T ने सस्ता 5जी फोन AT&T Fusion 5G लॉन्च किया है। हालांकि फोन को कंपनी ने फिलहाल अमेरिका में ही लॉन्च किया है। शुरुआत में कहा गया कि फोन मिलीमीटर वेव 5जी (mmWave 5G) को सपोर्ट करेगा। लेकिन ऐसा असल में अब नहीं होगा और फोन मार्केट में उपलब्ध बाकी बजट 5जी स्मार्टफोन्स की तरह ही सब-6 गीगाहर्ट्ज़ 5जी (sub-6GHz 5G) पर काम करेगा। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है और प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। AT&T Fusion 5G मीडियाटेक डायमेंसिटी प्रोसेसर से लैस है। 
 

AT&T Fusion 5G Price, Availability

AT&T Fusion 5G का प्राइस 219.99 डॉलर (लगभग 16 हजार रूपये) है। AT&T पेमेंट प्लान के साथ इसे 6.12 डॉलर प्रति माह (लगभग 455 रुपये प्रति माह) पर भी खरीदा जा सकता है। फोन की सेल अमेरिका में 7 जनवरी से शुरू हो रही है। 

AT&T Fusion 5G Specifications

AT&T ने इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर अधिक जानकारी नहीं दी है लेकिन Digital Trends की एक रिपोर्ट में फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन बताई गई हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक, AT&T Fusion 5G में मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट दिया गया है। फोन में 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज कैपिसिटी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.82 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1640 पिक्सल है। डिस्प्ले में ड्यूड्रॉप नॉच देखने को मिलती है और बड़ी सी चिन दी गई है। टेलीकॉम कंपनी ने इसके डिस्प्ले पैनल के बारे में जानकारी नहीं दी है लेकिन रिपोर्ट कहती है कि यह एक LCD पैनल है। 

फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है जिसके सपोर्ट में तीन और कैमरा दिए गए हैं। इनमें पहला 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर है जिसके बाद 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने फ्रंट में 13MP का कैमरा दिया है जिसको नॉच के अंदर ही फिट किया गया है। 

AT&T Fusion 5G के फीचर्स में कई तरह के कनेक्टिविटी ऑप्शन भी देखने को मिलते हैं। इनमें डुअल बैंड वाइफाई, ब्लूटूथ 5.1, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक भी शामिल है। फोन एंड्रॉयड 11 पर रन करता है। इसमें 4,750mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जिसके साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। फोन के डायमेंशन 6.94 x 3.09 x 0.38 इंच हैं और भार 221 ग्राम है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here