6,200mAh बैटरी, 48MP कैमरा व 8GB रैम के साथ AGM Glory फोन लॉन्च, जानें कीमत…

0
21


AGM ने अपनी स्मार्टफोन कैटेगरी के तहत नया AGM Glory रग्ड स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जो कि कई शानदार फीचर्स से लैस है। यह फोन 5जी केनक्टिविटी के साथ आता है। इस फोन की खासियत है कि यह ठंडी से ठंडी जगह पर भी आपका साथ नहीं छोड़ता। कंपनी का दावा है कि यह फोन -27° सेल्सियस पर भी पूरे दिनभर तक का स्टैंडबाय प्रदान करता है। साथ ही फोन IP68, IP69K और MIL-STD-810H मिलिट्री-ग्रेड रेटिंग के साथ आता है, जो पानी, धूल व ऊंचाई से गिरने पर भी फोन को कुछ होने नहीं देता। इसके अलावा, फोन में 6,200 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि सिंगल चार्ज पर आपको कई दिन तक की यूसेज प्रदान करेगा।
 

AGM Glory Price

AGM Glory स्मार्टफोन की कीमत $399 (लगभग 30,00 रुपये) है। यह फोन दो कलर ऑप्शन में आता है, जो है ऑरेंज ब्लैक और ब्लैक।
 

AGM Glory Specifications

एजीएम ग्लोरी फोन Android 11 पर काम करता है। इसमें 6.53 इंच का LCD Full-HD+ (2340×1080 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, यह फोन स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, 20 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

फोन में 6,200 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज पर कई दिन तक की यूसेज प्रदान करती है। कनेक्टिवटी की बात करें, तो इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 5.1, एनएफसी, एफएम, वाई-फाई और 3.5mm ऑडियो जैक आदि मौजूद है।

जैस कि हमने बताया यह फोन आईपी68 सर्टिफाइड है, जो कि फोन को पानी की 1.5 मीटर की गहराई तक चालू रखता है। साथ ही यह IP69K सर्टिफाइड भी है, जो कि फोन को डस्ट प्रूफ भी बनाता है। इसके अलावा, यह MIL-STD-810H रेटेड भी है, जो कि फोन को 1.5 मीटर की ऊंचाई से गिरने पर भी सुरक्षित रखता है।

साथ ही फोन पहाड़ों व बर्फीली जगहों पर भी इस्तेमाल के लिए बनाया गया है। कंपनी का कहना है कि यह फोन -27° सेल्सियस पर भी पूरे दिनभर तक का स्टैंडबाय प्रदान करता है। वही, -30° सेल्सियस पर भी 3 घंटे तक का स्टैंडबाय मिलता है। इसके अलावा, -40° सेल्सियस पर 1 घंटे तक का स्टैंडबाय मिलता है।
 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here