64MP कैमरा वाले OnePlus Nord CE 2 Lite 5G का फोटो आया सामने, दिखा Realme फोन जैसा डिजाइन!

0
48


OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की एक फोटो ऑनलाइन देखी गई है, जो कंपनी ने शेयर की है। वनप्लस का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 28 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है। फोन में ऑक्टा-कोर Snapdragon 695 SoC है, जिसे 8GB रैम के साथ पेअर किया जा सकता है। Nord CE 2 Lite 5G  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। यह भारत में OnePlus 10R 5G और OnePlus Nord Buds के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

Twitter पर OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की फोटो पोस्ट की गई है जिससे स्मार्टफोन के रियर डिज़ाइन का पता चलता है। फोटो में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाया गया है जो Realme 9 Pro + 5G के रियर कैमरा मॉड्यूल जैसा दिखता है। OnePlus का लोगो रियर पैनल के बीच में दिया गया है, जबकि पावर बटन फोन के राइड साइड में दिए गए हैं। फोन के बॉटम को देखकर यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन के निचले हिस्से में 3.5mm हेडफोन जैक भी देखने को मिल सकता है। 

 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G price in India (expected)

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के बारे में आईं पिछली रिपोर्ट्स बताती हैं कि इसकी शुरुआती कीमत 20 हजार रुपये हो सकती है। इसके रैम और स्टोरेज वेरिएंट की कन्फर्मेशन इसके लॉन्च के दिन ही की जा सकती है। फोन 28 अप्रैल को भारत में लाइव होगा। 
 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G specifications (expected)

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में 6.59 इंच डिस्प्ले होने की संभावना है। इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 695 SoC देखने को मिल सकता है जिसे 8GB तक रैम के साथ पेअर किया जा सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फोन 256GB तक इनबिल्ट स्टोरेज से लैस हो सकता है।

ऑप्टिक्स में यह ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा से लैस होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट फेसिंग 16 मेगापिक्सल कैमरा फोन में होने की बात कही गई है। OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में 5,000mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर 28 अप्रैल के लॉन्च इवेंट से पहले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है।



Source link