64MP कैमरा, 66W की फास्‍ट चार्जिंग के साथ आएगा Vivo T1 Pro स्‍मार्टफोन

0
7


Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W स्‍मार्टफोन 4 मई को इंडियन मार्केट्स में आने के लिए तैयार हैं। Vivo T1 Pro 5G में स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर होने की बात कन्‍फर्म हो गई है। अब वीवो ने इस अपकमिंग हैंडसेट की अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग कैपिसिटी के साथ-साथ प्राइमरी इमेज सेंसर की डिटेल्‍स का खुलासा किया है। फोन के लॉन्च होने से पहले कंपनी 2 मई को दोपहर 12 बजे इसके डिस्प्ले के बारे में जानकारी अनवील करने की योजना भी बना रही है।

वीवो ने Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W के लॉन्च के लिए फ्लिपकार्ट पर एक ऑफ‍िशियल माइक्रोसाइट सेटअप की है। अब आधिकारिक रूप से यह कन्‍फर्म हो गया है कि इस फोन में 64 मेगापिक्सल के सुपर नाइट प्राइमरी कैमरे के साथ 117 डिग्री वाइड-एंगल सेंसर और एक मैक्रो सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा, Vivo T1 Pro 5G 66W टर्बो फ्लैश चार्ज अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगा। वीवो के मुताबिक, यह तकनीक करीब 18 मिनट की चार्जिंग में 50 फीसदी तक बैटरी लाइफ दे सकती है।

इससे पहले एक रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया था कि Vivo T1 Pro 5G Android 12 पर बेस्‍ड Funtouch OS 12 पर चल सकता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.44 इंच का फुल HD + AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर हो सकता है। इस हैंडसेट में 4,700mAh की बैटरी मिलने की बात कही जा रही है। 

Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W स्‍मार्टफोन क्रमशः iQoo Z6 Pro 5G और iQoo Z6 4G के समान दिखाई देते हैं। ये स्मार्टफोन iQoo हैंडसेट के साथ कुछ स्पेसिफिकेशंस शेयर कर सकते हैं। हालांकि, मेन कॉन्फि‍गरेशन, यूजर इंटरफेस और रंग ऑप्‍शन के मामले में इनको अलग बनाया जा सकता है। पिछले साल, वीवो ने Vivo T1 5G भी रिलीज किया था, जो iQoo Z6 5G के समान था। भले ही iQoo वीवो का सब-ब्रांड है, लेकिन Vivo T1 सीरीज और iQoo Z6 सीरीज के स्मार्टफोन देश में एक-दूसरे को टक्कर देंगे।

ये दोनों स्मार्टफन भारत में 4 मई को डेब्यू करेंगे, इसकी जानकारी Vivo ने ट्विटर पर दी है और साथ ही साथ ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर भी एक माइक्रोसाइट बनी है। ये स्मार्टफोन Vivo T1 5G को ज्वाइन करेंगे जो कि इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। ये दोनों ही फोन iQOO Z6 Pro 5G और iQOO Z6 4G की तरह दिखते हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here