6,999 रुपये में लॉन्च हुआ Lava X2 स्मार्टफोन, सीमित समय के लिए मिलेगा एक्स्ट्रा डिस्काउंट

0
101


Lava X2 को शुक्रवार को भारत में लॉन्च किया गया। एक्स-सीरीज़ स्मार्टफोन कंपनी की ओर से एक ऑनलाइन-एक्सक्लूसिव पेशकश है। लावा का कहना है कि स्मार्टफोन इस सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन है और इसे खासतौर पर बजट खरीदारों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्मार्टफोन 6.5-इंच HD+ IPS डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ-साथ फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलती है। नया लावा फोन ऑक्टा-कोर MediaTek प्रोसेसर से लैस आता है।
 

Lava X2 price, availability

Lava X2 की कीमत 6,999 रुपये है। हालांकि, यह 11 मार्च तक Amazon पर 6,599 रुपये की रियायती कीमत पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। अमेज़न लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन – ब्लू और सियान में पेश किया गया है। फोन लावा ई-स्टोर पर भी खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।
 

Lava X2 specifications

डुअल-सिम लावा एक्स2 में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.5-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले मिलता है, जिसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच शामिल है। स्मार्टफोन एक अज्ञात ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर पर काम करता है, जिसे 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Lava X2 में 5,000mAh की बैटरी है। यह बायोमेट्रिक अथॉन्टिकेशन के लिए एक रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक से लैस आता है। हैंडसेट में कनेक्टिविटी विकल्पों में Wi-Fi, Bluetooth v5.0, 3.5mm ऑडियो जैक, एक USB Type-C चार्जिंग पोर्ट और OTG सपोर्ट शामिल हैं। अमेज़न लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन का डाइमेंशन 165x76x9mm और वज़न 192 ग्राम है।



Source link