8GB रैम, 4500mAh बैटरी के साथ आएगा Nothing Phone 1, मिल सकता है स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर!

0
22


वनप्लस के को-फाउंडर रहे कार्ल पेई की कंपनी नथिंग आने वाले महीनों में अपना पहला स्‍मार्टफोन  Nothing Phone 1 लॉन्‍च करने वाली है। फोन की लॉन्चिंग से ठीक पहले इसके कुछ संभावित स्‍पेसिफ‍िकेशंस ऑनलाइन सामने आए हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग नथ‍िंग फोन किस तरह का हो सकता है। बताया जाता है कि Nothing Phone 1 को स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर से पैक किया गया है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा जा सकता है। कहा जाता है कि यह फोन 6.43 इंच के AMOLED डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Nothing Phone 1 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस को ट्विटर यूजर @rsjadon01 ने एमेजॉन पर मौजूद एक यूजर मैनुअल का हवाला देते हुए शेयर किया है। ध्यान देने वाली बात यह है कि कथित मैनुअल ऑफ‍िशियल  नहीं लगता। कंपनी ने अभी तक इस फोन के किसी भी स्‍पेसिफ‍िकेशन का ऑफ‍िशियली खुलासा नहीं किया है। 
 

Nothing Phone 1 में इन स्‍पेसिफ‍िकेशंस की है अफवाह 

Nothing Phone 1 स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड नथिंग OS पर चलेगा। कहा जाता है कि यह स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर के साथ पैक होकर आएगा, जिसे 8GB RAM का सपोर्ट है। ट्विटर पर शेयर की गईं डिटेल्‍स बताती हैं कि फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ 6.43 इंच का फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link