8GB रैम, Snapdragon 778G के साथ Samsung Galaxy A73 5G गीकबेंच पर लिस्ट!

0
67


Samsung Galaxy A73 5G को Geekbench बेंचमार्किंग वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है जिससे इशारा मिलता है कि फोन बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है। गीकबेंच सर्टिफिकेशन से इसकी कुछ मेन स्पेसिफिकेशन भी पता चलती हैं। लिस्टिंग के अनुसार, फोन में Snapdragon 778G प्रोसेसर होगा। गीकबेंच पर फोन में 8 जीबी रैम का पता चलता है लेकिन बहुत संभव है कि फोन का बेस वेरिएंट 6 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की ओर से फोन के प्रोसेसर या स्टोरेज जैसे स्पेसिफिकेशन की अधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है। 

Galaxy A73 5G एक मिडरेंज प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। Geekbench5 पर सामने आई इसकी सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि इसका मॉडल नम्बर SM-A736B है। गैलेक्सी ए73 5जी में Snapdragon 778G प्रोसेसर होगा जो कि एक मिडरेंज प्रोसेसर है। इसे 1.80GHz की स्पीड पर क्लॉक किया गया है। इसके स्कोर्स की बात करें तो डिवाइस ने सिंगल कोर टेस्ट में 778 प्वॉइंट्स का स्कोर किया जबकि मल्टी कोर डिपार्टेमेंट में इसका स्कोर 2,913 प्वॉइंट्स का रहा। फोन का 8GB वेरिएंट सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्टेड है लेकिन इसका 6GB वेरिएंट भी पेश किया जा सकता है। फोन में Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम बताया गया है। 

सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन Galaxy A73 5G को FCC सर्टिफिकेशन पर भी देखा जा चुका है जिससे इसकी फास्ट चार्जिंग फीचर का पता चलता है। फोन में 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। एफसीसी सर्टिफिकेशन पर इसके मॉडल नम्बर SM-A736B/DS से पता चलता है कि यह एक डुअल सिम फोन होगा। 

Samsung Galaxy A73 5G specifications (Expected)

Samsung Galaxy A73 5G में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा और रिजॉल्यूशन फुलएचडी प्लस होगा। फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले के अंदर ही देखने को मिल सकता है। फोन में 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका सेकेंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का हो सकता है। स्मार्टफोन में बड़ी बटैरी देखने को मिल सकती है जिसकी कैपिसिटी के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन आने वाले कुछ दिनों में इस फोन की अधिकारिक घोषणा कंपनी की ओर से की जा सकती है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link