Alia और Ranbir की चल रही है शादी! एक्ट्रेस ऐसे करती है अपनी स्किन की देखभाल, जानें स्किन केयर रुटीन

0
24


पूरे बॉलीवुड में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt getting married with Ranbir Kapoor) की तैयारियां चल रही हैं. उनका हर फैन रणबीर और आलिया की शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, ताकि अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को शादी के जोड़े में देख पाए. लेकिन आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी स्किन की काफी केयर करती हैं, ताकि उनकी खूबसूरती और फेस ग्लो हमेशा बरकरार रहे. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की अपडेट्स के बीच हम आपके लिए अभिनेत्री आलिया का स्किन केयर रुटीन (Alia Bhatt’s Skin Care Routine) लेकर आए हैं.

Alia Bhatt’s Skin care routine: एक्ट्रेस आलिया भट्ट कैसे रखती हैं अपनी त्वचा की देखभाल
आलिया भट्ट बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस हैं, जो अपने चमकदार चेहरे के लिए भी फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं. मगर उनका डेली स्किन केयर रुटीन कुछ इस प्रकार है.

एक्टर रणबीर कपूर के साथ शादी के रिश्ते में बंधने जा रही आलिया भट्ट का स्किन केयर रुटीन काफी आसान है, जैसा कि उन्होंने एक वीडियो में बताया था.

Step 1: सबसे पहले Actress Alia Bhatt अपने चेहरे पर लाइटवेट मिस्ट लगाती हैं, जिससे स्किन को जरूरी विटामिन व मिनरल मिल जाए और मेकअप आसानी से सेट हो जाए. यह मिस्ट स्किन को हाइड्रेट और सॉफ्ट बनाने में मदद करता है.

Step 2: Alia Bhatt’s Skin Care Routine के अगले स्टेप में एक्ट्रेस फेस मसाजर का इस्तेमाल करती हैं. जिससे स्किन में ब्लड फ्लो बेहतर हो सके और फेस की पफीनेस खत्म हो जाए.

Step 3: स्किन केयर रुटीन के अगले स्टेप में आलिया भट्ट आंखों पर ध्यान देती हैं. जिसके लिए वह आंखों के नीचे आई क्रीम लगाती हैं. जिससे डार्क सर्कल जैसी समस्या से बचा जा सके और त्वचा में नमी बनी रहे.

Step 4: आलिया भट्ट अपने चेहरे की त्वचा को चमकदार रखने के लिए इंस्टेंट ग्लो देने वाले फेस सीरम का इस्तेमाल करती हैं. जिसमें नियासिन न्यूट्रिशन होता है. यह स्टेप को वह आई क्रीम के बाद अपनाती हैं.

Step 5: अपने स्किन केयर रुटीन के सबसे आखिर में रणबीर कपूर की दुल्हन बनने जा रही आलिया भट्ट मॉइश्चराइजर और सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती हैं. जिससे स्किन का हाइड्रेशन बना रहे और गर्मी में सन डैमेज से बचा जा सके.

Disclaimer:
इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है. हालांकि इसकी नैतिक जिम्मेदारी ज़ी न्यूज़ हिन्दी की नहीं है. हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें. हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here