APRO भर्ती परीक्षा की आंसर-की जारी: सवाल और जवाब पर 2 मई तक दर्ज करा सकते हैं आपत्ति, सिलेक्शन पर 33 हजार 800 मिलेगी सैलरी

0
41


जयपुर8 घंटे पहले

राजस्थान में 24 अप्रैल को आयोजित हुई APRO भर्ती परीक्षा की आंसर-की जारी कर दी है। भर्ती परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आंसर-की देख सकते हैं। इसके साथ ही अगर किसी अभ्यर्थी को किसी सवाल या फिर जवाब में आपत्ति हो तो वह 100 रुपए का शुल्क देकर अपनी आपत्ति 30 अप्रैल से 2 मई तक ऑनलाइन आपत्ति दर्ज करवा सकता है।

APRO आंसर-की।

दरअसल, APRO भर्ती के लिए 24 नवंबर 2021 को राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने विज्ञप्ति जारी की थी। उस समय अनुसूचित क्षेत्र के लिए अलग से पद स्वीकृत नहीं किए गए। ऐसे में संशोधित विज्ञप्ति जारी कर अनुसूचित क्षेत्र के लिए 7 पद रखे गए। ऐसे में अब गैर अनुसूचित क्षेत्र के 69 और अनुसूचित क्षेत्र के 7 पदों के लिए अभ्यर्थियों का सिलेक्शन किया जाएगा।

बता दें कि राजस्थान में 76 पदों के लिए APRO भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था। जिसके लिए प्रदेशभर के 6 हजार 698 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। इस दौरान प्रदेशभर के अभ्यर्थियों की परीक्षा जयपुर में एक ही पारी में आयोजित हुई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here