Asia Cup: वापसी के लिए तैयार टीम इंडिया का ये घातक बल्लेबाज, थर-थर कांपेगी पाकिस्तानी टीम

0
64


Asia Cup: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को यूएई में 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप 2022 के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है. कोहली को भारत के वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया था, जहां टीम ने जुलाई-अगस्त में 3 वनडे और 5 टी20 मैच खेले थे। हालांकि, उन्हें एशिया कप के लिए चुना गया है, जिसमें कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला भी शामिल है.

कोहली ने शुरू की ट्रेनिंग

स्टार बल्लेबाज ने अपने ट्रेनिंग सत्र का एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से सोशल मीडिया पर साझा किया, जो कुछ ही समय में इंटरनेट पर छा गया. वीडियो में, कोहली को एक ट्रेनिंग करते हुए देखा जा सकता है. विशेष रूप से, 33 वर्षीय खिलाड़ी का फॉर्म खराब रहा है और क्रिकेट जगत के एक वर्ग ने भारत की टी20 टीम में उनकी जगह पर भी सवाल उठाए हैं. 

फॉर्म में करनी होगी वापसी

भारतीय पूर्व कप्तान ने इस साल चार टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने एक अर्धशतक के साथ 20.25 की औसत से सिर्फ 81 रन बनाए हैं. उन्होंने आईपीएल सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए 16 पारियों में 22.73 की औसत से 341 रन बनाए. इससे पहले कोहली ने कहा था कि उनका सपना भारत को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जीतने में मदद करना है, जो अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा.

टीम को जिताना चाहते हैं वर्ल्ड कप

कोहली ने भारत के इंग्लैंड दौरे से पहले स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘मेरा मुख्य उद्देश्य भारत को एशिया कप और विश्व कप जीतने में मदद करना है और इसके लिए मैं टीम के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं.’ बता दें कि कोहली लंबे समय से फॉर्म में नहीं हैं और उनको एशिया कप में हर हाल में वापसी करनी ही होगी. अगर इस खिलाड़ी का बल्ला एशिया कप में भी नहीं चला तो निश्चित ही वर्ल्ड कप में उनकी जगह को एक बड़ा खतरा हो सकता है.  





Source link