Babar Azam: 22 साल बाद घर में इंग्लैंड से हारा पाकिस्तान, अपने ही खिलाड़ियों पर आग बबूला होकर बरसे बाबर आजम

0
15


Babar Azam Statement: इंग्लैंड के हाथों दूसरा टेस्ट और तीन मैचों की सीरीज गंवाने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने स्वीकार किया कि उनके खिलाड़ी एक यूनिट के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके.
बाबर आजम ने दूसरे टेस्ट में 26 रन से मिली हार के बाद कहा, ‘हमें जीतने के कई मौके मिले, लेकिन हम एक टीम के रूप में उन्हें भुना नहीं सके. हमें आज भी मौका मिला था, लेकिन हम फिनिशिंग तक नहीं ले जा पाए.’

PAK खिलाड़ियों पर आग बबूला होकर बरसे बाबर आजम

बाबर आजम ने कहा, ‘हमारे मुख्य गेंदबाज फिट नहीं थे, जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा, लेकिन यह कोई बहाना नहीं है. मुझे लगता है कि एक टीम के रूप में हम अच्छा नहीं खेल पाए.’ पाकिस्तान के टॉप तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट के कारण सीरीज से बाहर हैं, जबकि तेज गेंदबाज हारिस रऊफ पहले टेस्ट के दौरान जांघ की मांसपेशी में खिंचाव के कारण बाहर हो गए. नसीम शाह भी कंधे में चोट के कारण बाहर हैं.

22 साल बाद अपने ही घर में इंग्लैंड से हारा पाकिस्तान

बता दें कि इंग्लैंड ने 22 साल बाद पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट सीरीज जीती है. इससे पहले इंग्लैंड ने आखिरी बार पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट सीरीज साल 2000-2001 में 1-0 से जीती थी. सोमवार को तेज गेंदबाज मार्क वुड (65 रन देकर चार विकेट) ने नई गेंद से तीन विकेट लिए जिससे इंग्लैंड ने सोमवार को यहां पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में 26 रनों से रोमांचक जीत दर्ज करके तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनाई.

इंग्लैंड ने पाकिस्तान में लगातार दो टेस्ट मैच जीते

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के सामने 355 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था, लेकिन उसकी टीम मैच के चौथे दिन लंच के कुछ देर बाद 328 रन बनाकर आउट हो गई. यह पहला अवसर है जबकि इंग्लैंड ने पाकिस्तान में लगातार दो टेस्ट मैच जीते. इंग्लैंड ने रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच 74 रनों से जीता था. तीसरा टेस्ट मैच 17 दिसंबर से कराची में खेला जाएगा.





Source link