Bigg Boss OTT Winner: बड़ी दिलचस्प रही Divya Agarwal की शो में Journey, आखिर में ऐसे मारी बाजी

0
43


Bigg Boss OTT Winner Divya Agarwal Journey: शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने सभी को पीछे छोड़ते हुए शो जीत लिया है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की ट्रॉफी के साथ-साथ दिव्या (Divya Agarwal) को 25 लाख रुपये की राशि भी मिली है. वहीं, दिव्या (Divya Agarwal) के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले रनरअप निशांत भट्ट रहे और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी दूसरी रनरअप बनी.

वूट (Voot) पर 8 अगस्त से शुरू होने वाले इस शो ने खूब सुर्खियां बटोरी. शो में कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़ों से लेकर दोस्ती और प्यार भी दिखाई दिया. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ‘बिग बॉस ओटीटी’ से पहले भी कुछ रियलटी शोज में दिखाई दे चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी दिव्या (Divya Agarwal) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. खास तौर पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आकर उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में दिव्या बिना किसी कनेक्शन के पूरे सीजन में टिकी रहीं.



Play Alone: दिव्या अग्रवाल ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बिना किसी कनेक्शन के एंट्री की. हालांकि, शुरुआत में ही दिव्या की शमिता शेट्टी के साथ अच्छी दोस्ती हो गई थी. मगर जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया दोनों के भी झगड़े शुरू हो गए.

Adventures: शो में दिव्या अग्रवाल ने हर बार अपने लिए आवाज उठाई. इतना ही नहीं, दिव्या ने शो के होस्ट करण जौहर को भी उनका फैसला सुनाने नहीं दिया था. अकेले होने के बाद भी शो में दिव्या कभी कमजोर नहीं दिखीं. 



Lack of Friendship: जहां लोग झुंड में आकर अपने खेल को मजबूत बनाते हैं तो वहीं, दिव्या की ताकत थी अकेले खेलना. हालांकि, इसी चीज को उनकी कमजोरी के तौर पर भी देखा जा सकता है क्योंकि उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में कोई भी पक्का दोस्त नहीं मिला.

Hostility with most Competitors: शो के प्रीमियर पर कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल से दिव्या का झगड़ा शुरू होकर घर के लगभग सभी कंटेस्टेंट्स के साथ रहा. फिर चाहे वो शमिता शेट्टी हों या निशांत भट, मूस जट्टाना हो या नेहा भसीन. दिव्या अग्रवाल की शो के दौरान बहुत से लोगों से असहमति ही रही. 

यह भी पढ़ेंः

Urvashi Rautela का Workout Video देखकर चकरा जाएगा आपका सिर, ये अच्छे-अच्छों के बस की बात नहीं

Sushmita Sen की भाभी Charu Asopa ने खूबसूरत गाउन पहनकर करवाया Maternity Shoot, फ्लॉन्ट करती दिखीं Baby Bump





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here