CID: एसीपी प्रद्युम्न के बिना शो की टीम ने की गेट-टूगेदर पार्टी, दया से लेकर अभिजीत तक सभी हुए शामिल

0
10


11 घंटे पहले

फेमस टीवी शो CID की स्टार कास्ट ने हाल ही में एक गेट-टुगेदर किया। इस पार्टी में शो के सभी एक्टर्स मौजूद थे। यह पार्टी फोरेंसिक स्पेशलिस्ट डॉ तारिका यानी श्रद्धा मुसाले के घर पर रखी गई थी। वहीं अजय नागरथ ने सोशल मीडिया पर इस गेट-टुगेदर पार्टी की फोटोज शेयर की, जिसमें सभी फुल ऑन मस्ती के मूड में नजर आए। वहीं सीआईडी के कास्ट को यूं साथ में देखना उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

पार्टी में एसीपी प्रद्युम्न नहीं आए नजर

CID की बात करें तो ये शो लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब है। लेकिन इसके किरदार हमेशा चर्चा में रहते हैं। बात करें गेट-टुगेदर पार्टी की तो इसमें आने वालों की लिस्ट में दयानंद शेट्टी (सीनियर इंस्पेक्टर दया), आदित्य श्रीवास्तव (सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत), दिनेश फड्नीस (इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक), जानवी छेदा (सब इंस्पेक्टर श्रेया), हृषिकेश पांडे (इंस्पेक्टर अभिमन्यु), अजय नागरथ (सब-इंस्पेक्टर पंकज) शामिल हुए थे। लेकिन इस पार्टी में शिवाजी साटम (एसीपी प्रद्युम्न) कहीं नजर नहीं आए।

21 साल तक चला शो

CID एक जमाने का सबसे पॉपुलर शो रहा है। यह शो 21 साल तक चला। इसकी शुरुआत 21 जनवरी 1998 से हुई और इसका अंतिम एपिसोड 27 अक्टूबर 2018 को प्रसारित हुआ था। नवंबर, 2004 में सीरियल का नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड‌स में दर्ज किया गया था। इस धारावाहिक के ‘दया दरवाजा तोड़ दो’ और ‘दाल में कुछ काला है’ जैसे डायलॉग्स बहुत पॉपुलर हुए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link