DC vs RR: राजस्थान रॉयल्स को जीत दिलाएंगे ये विस्फोटक प्लेयर्स! दिल्ली का रोक सकते हैं विजय रथ

0
32


Delhi Capitals vs Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के 34वें मैच में आत्मविश्वास से भरी दिल्ली कैपिटल से भिड़ती नजर आएगी. राजस्थान रॉयल्स छह मैचों में आठ अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर काबिज है. यह मैच पहले पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन दिल्ली कैंप में छह कोविड-19 मामले मिलने से जगह बदल दी गई है, दिल्ली और राजस्थान दोनों ने ब्रेबोर्न स्टेडियम में अपने आखिरी मैच जीते थे. 

शानदार फॉर्म में है जोस बटलर 

आईपीएल 2022 में राजस्थान की चारों जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए आई हैं, जो पूरी तरह से टॉस जीतने के पक्ष में गया. बल्ले से विस्फोटक ओपनर जोस बटलर का बड़ा योगदान रहा है, उन्होंने दो जीत में शतक बनाए हैं औरअभी वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने बल्लेबाज हैं, जिसमें 75.00 की औसत और 156.90 की स्ट्राइक रेट से 375 रन हैं. बल्ले के साथ शिमरोन हेटमायर ने भी राजस्थानी की जीत में योगदान दिया है, जिन्होंने 74.33 की औसत और 179.83 की स्ट्राइक-रेट से 223 रन बनाकर फिनिशिंग का काम बहुत ही शानदार तरीके से किया है, लेकिन राजस्थान को बटलर और हेटमायर के अलावा कप्तान संजू सैमसन सहित अन्य बल्लेबाजों से रनों की जरूरत होगी .

चहल ने किया था कमाल 

अभी तक युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा विकेट चटकाए हैं. उनके नाम 17 विकेट दर्ज हैं. भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है. ऐसे में उनके पास रविचंद्रन अश्विन भी मौजूद हैं. अश्विन की कैरम बॉल को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है और उन्होंने बहुत ही किफायती गेंदबाजी की. चहल-अश्विन की जोड़ी विरोधी टीम के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं देती है. ऐसे में ये दोनों दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कप्तान संजू सैमसन के बड़े हथियार साबित हो सकते हैं. 

 





Source link