DDCA की टीम जाएगी पंत से मिलने, दिल्ली लाए जा सकते हैं ऋषभ; सामने आया ये बड़ा अपडेट

0
21


DDCA On Rishabh Pant: भारत के सुपरस्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह भीषण कार दुर्घटना में घायल हो गए. उनका अभी देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. पंत की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है. अब BCCI ने उनको ठीक कराने की पूरी जिम्मेदारी ले ली है. वहीं, अब DDCA के डारेक्टर श्याम शर्मा ने पंत के इलाज के बारे में बड़ा अपडेट दिया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

दिल्ली लाए जा सकते हैं पंत 

DDCA के निदेशक श्याम शर्मा ने कहा, ‘DDCA की एक टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी के लिए मैक्स अस्पताल देहरादून जा रही है, यदि आवश्यक हुआ तो हम उन्हें दिल्ली में शिफ्ट कर देंगे और संभावना अधिक है कि हम उन्हें प्लास्टिक सर्जरी के लिए दिल्ली ले जाएंगे’

पंत की हालत है स्थिर 

कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत की हालत स्थिर बताई जा रही है. पंत के माथे पर दो कट हैं और उनके घुटने में चोट लगी है. उनके अंगूठे, एड़ी, कलाई और पीठ पर चोट आई है. उनका लिगामेंट भी फटे होने की बात कही गई है. पंत की कोई हड्डी नहीं टूटी है. ऋषभ पंत के दाहिने घुटने में चोट है और वह कितनी गंभीर है, इसका पता एमआरआई या आगे जांच से चलेगा. 

वापसी में लग सकता है समय 

ऋषभ पंत को टीम इंडिया में वापसी के लिए कम से कम 6 महीने का समय लग सकता है. ऐसे में वह न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज से बाहर हो सकते हैं. पंत दुबई से लौटे थे और उन्होंने अपनी मां को सरप्राइज देने के का प्लान बनाया था. इसी वजह से वह कार से दिल्ली से रुड़की जा रहे थे, लेकिन कार डिवाइडर से टकराने की वजह से उनका एक्सीडेंट हो गया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं





Source link