Deepak Chahar Ruled Out: महीनों के लिए क्रिकेट से बाहर हुए दीपक, टी20 वर्ल्ड कप भी खेलना मुश्किल

0
14


Deepak Chahar Ruled Out: टीम इंडिया (Team India) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोट के कारण IPL 2022 के पूरे सीजन में नहीं खेल पाएंगे. इसके अलावा इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया की धरती पर होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी इस तेज गेंदबाज का खेलना मुश्किल है.

दीपक चाहर का टी20 वर्ल्ड कप में खेलना मुश्किल

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक दीपक चाहर (Deepak Chahar) पीठ की चोट की वजह से IPL 2022 और टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे. दीपक चाहर (Deepak Chahar) का नहीं होना इस साल चेन्नई सुपर किंग्स  (Chennai Super Kings) को आगे आने वाले IPL मैचों में काफी परेशान करेगा. दीपक चाहर के टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगेगा.

महीनों के लिए क्रिकेट से बाहर हुए दीपक

बता दें कि दीपक चाहर इस साल फरवरी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. दीपक चाहर की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. दीपक चाहर बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में अपनी इंजरी से उबरने के लिए मेहनत कर रहे थे, लेकिन अब उनकी पीठ की पुरानी चोट उभर आई है. चाहर बैक इंजरी की वजह से कम से कम चार महीने तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. 

चोट के बावजूद लगातार गेंदबाजी कर रहे थे दीपक

बता दें कि दीपक चाहर पहली चोट से उबरने के दौरान नेट्स पर गेंदबाजी भी कर रहे थे. लेकिन बैक इंजरी की वजह से उन्हें बड़ा नुकसान हुआ है. दीपक चाहर को IPL 2022 के ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 14 करोड़ रुपये की भारी रकम देकर खरीदा था. दीपक चाहर शुरुआत में विरोधी टीमों के खिलाफ दबाव बनाने में माहिर हैं. दीपक चाहर नई गेंद से विकेट लेने में सक्षम हैं. दीपक चाहर ने आईपीएल के 63 मैचों में अब तक 59 विकेट हासिल किए हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here