Elon Musk ने Bill Gates का बुरी तरह उड़ाया मजाक! ‘प्रेग्ननेंट मैन’ की इमोजी शेयर कर लिखी यह बात

0
35


Elon Musk vs Bill Gates: एलन मस्क ट्विटर के लिए बोली लगाने को लेकर एलन लगातार सुर्खियों में हैं. एलन ट्वीटर कई बार दिग्गजों का मजाक ट्विटर पर मजाक बनाते रहते हैं. यहां तक कि वे अमेरिका राष्ट्रपति उम्मीदवार बर्नी सैंडर्स का भी ट्विटर पर मजाक उड़ा चुके हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने कट्टर प्रतिद्वंदी और माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स का बुरी तरह मजाक उड़ाया है. 

छत्तीस का आंकड़ा मसक और गेट्स के बीच

सभी जानते हैं कि एलन मस्क का बिल गेट्स के साथ 36 का आंकड़ा रहा है. इससे पहले बिल गेट्स ने भी मस्क के क्रिप्टोकरेंसी में निवेश को लेकर तंज कसा था, जिसके बाद से ही मस्क भी गेट्स पर छींटाकसी का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. लेकिन इस बार मसक ने ट्वीटर पर बिल गेट्स की एक फोटो के साथ प्रेग्नेंट मैन की इमोजी शेयर कर उनका मजाक उड़ाया है.

ये भी पढ़ें- LIC Saral Pension Yojana: एलआईसी की इस स्कीम में एक बार जमा करें पैसा, जीवन भर पाएं 12,000 रुपये मासिक पेंशन

इमोजी से उड़ाया मजाक

एलन मस्क ने ट्विटर पर प्रेग्नेंट मैन की इमोजी के साथ गेट्स का मजाक उड़ाया है. मस्क ने बिल गेट्स के साथ इस इमोजी को लगाई है. गेट्स इस फोटो में गेट्स हल्के नीले रंग की टीशर्ट पहने खड़े हैं और पेट बाहर निकला हुआ है. और इमोजी भी बिल्कुल ऐसे ही नीले शर्त में खड़ा है और उसका पेट भी बाहर निकला है. इसके साथ मस्क ने एक और फोटो शेयर की है. इसमें 6 लोग काले कपड़ों से ढके खड़े है. मस्क ने लिखा है कि शैडो बैन काउंसिल उनका ट्वीट रिव्यू कर रही है.

 

ट्वीटर यूजर्स हुए नाराज 

हालांकि, एलन का ये मजाक लोगों को पसंद नहीं आया और कई ट्वीटर यूजर्स इसके जवाब में मस्क की पुरानी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करना शुरू कर दिया जिसमें उनके सिर पर बाल नहीं थे.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 





Source link