FIFA U-17 Women World Cup: भारत में इन स्थानों पर होंगे फीफा वर्ल्ड कप अंडर-17 के मैच

0
20


FIFA U-17 Women World Cup: फीफा ने बुधवार को एक बयान में पुष्टि की है कि अंडर-17 महिला वर्ल्ड कप भारत के तीन स्थानों पर आयोजित होगा. फुटबॉल के संचालन निकाय ने यह भी कहा कि टूर्नामेंट के लिए ड्रॉ 24 जून को ज्यूरिख में आयोजित किया जाएगा. 

इन तीन स्थानों पर होगा आयोजन 

फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत के तीन शहरों में होगा. गोवा के पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, भुवनेश्वर के कलिंग स्टेडियम और नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 11 से 30 अक्टूबर तक तीन स्थानों पर आयोजित किया जाएगा. मेजबान भारत के अलावा छह देशों ब्राजील, चिली, चीन पीआर, कोलंबिया, जापान और न्यूजीलैंड को अब तक प्रतियोगिता के लिए पुष्टि की गई है और 24 जून को ड्रॉ में शामिल होना निश्चित है. टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें भाग लेंगी. 

फीफा ने दिया ये बयान 

एलओसी के अध्यक्ष, एआईएफएफ अध्यक्ष और फीफा परिषद के सदस्य प्रफुल्ल पटेल ने कहा, ‘फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप भारत 2022 के मेजबान राज्य महाराष्ट्र, गोवा और ओडिशा में होगा.’ उन्होंने आगे कहा, ‘हम अब बेसब्री से अगले इस टूर्नामेंट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, आधिकारिक ड्रा, जो भाग लेने वाले देशों के लिए अंतिम गौरव के लिए निश्चित मार्ग निर्धारित करेगा.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here