FIR पर बोल्ड अवतार: थाई हाई स्लिट ड्रेस, हाथ में शराब; कंगना बोलीं-अगर वे मुझे अरेस्ट करने आते हैं तो मैं घर पर मूड में हूं

0
10


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट पर मंगलवार को सिख समुदाय ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई। इसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड फोटो शेयर की। जिसमें वे एक हाथ में शराब का गिलास पकड़े हुए हाई स्लिट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। कंगना ने इस फोटो के साथ लिखा- “एक और दिन, एक और FIR… बस अगर वे मुझे गिरफ्तार करने आते हैं तो मैं घर पर इस मूड में हूं।

यह है FIR से जुड़ा पूरा मामला
कुछ दिन पहले कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सिख समुदाय को ‘खालिस्तानी आतंकवादी’ कहा था। जिसके बाद सोमवार को कंगना के नाम पर FIR दर्ज की गई। FIR में एक्ट्रेस पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने से संबंधित आईपीसी की धारा 295 A/ 294 A के तहत मामला दर्ज किया गया है। ट्विटर अकाउंट सस्पैंड होने के बाद कंगना इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं और हर चीज पर अपने विचार साझा करती रहती हैं।

देशभर में दर्ज हो रहे मामले
इसके अलावा आगरा कोर्ट में भी पीएम नरेंद्र मोदी और कंगना रनोट के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की गई है। कंगना पर राष्ट्रदोह का मुकदमा दर्ज कराने के लिए। जबकि पीएम मोदी पर साजिश रचने के आरोप लगाए हैं। यह याचिका राजीव गांधी बार एसोसिएशन आगरा के अध्यक्ष रमाशंकर शर्मा ने दाखिल की है। कोर्ट ने पुलिस से जांच रिपोर्ट मांगते हुए सुनवाई के लिए 25 नवंबर की तारीख तय की है।

श्री गुरु सिंह सभा ने भी की थी शिकायत
दो दिन पहले उनके खिलाफ भोईवाडा पुलिस स्टेशन दादर में एक शिकायत दर्ज की गई। जिसमें IPC के सेक्शन 153, 153A,153B, 504, 505, 505(2) और IT एक्ट 2000 की धारा 79 के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले में श्री गुरु सिंह सभा मुंबई ने शिकायत दर्ज कराई। कंगना के अलावा इसमें अतुल मिश्रा को भी आरोपी बनाया गया है।

नाखुश हैं कंगना रनोट
तीनों कृषि कानून वापस लेने के सरकार के फैसले से एक्ट्रेस कंगना रनोट निराश हैं। उन्होंने अपने विचार सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे। कंगना ने लिखा था कि यह बेहद शर्मनाक और अनुचित है। कंगना ने लिखा-“दुखद, शर्मनाक, बिल्कुल अनुचित। अगर संसद में चुनी हुई सरकार की जगह सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया… तो यह भी एक जिहादी राष्ट्र है। उन सभी को बधाई जो इसे इस तरह चाहते थे।”

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here