GT vs SRH: हार्दिक पांड्या के कंधे पर लगी उमरान मलिक की गेंद, पत्नी नताशा ने दिया ये रिएक्शन

0
15


GT vs SRH: IPL 2022 के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, लेकिन इस मैच में हार्दिक पांड्या बल्ले से कोई भी कमाल नहीं दिखा सके. जब हार्दिक पांड्या के कंधे पर गेंद पर लगी, तो हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) परेशान नजर आईं. 

नताशा ने दिया ये रिएक्शन 

उमरान मलिक (Umran Malik) की गेंद पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बड़ा शॉट लगाना चाहते थे, लेकिन गेंद उनके कंधे पर लगकर पीछे चली गई, जिससे वह दर्द से कराहते हुए नजर आए. इस पर स्टैंड पर बैठी उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) परेशान नजर आईं. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैच में हार्दिक पांड्या बड़ी पारी नहीं खेल पाए और सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए. 

राशिद खान ने दिलाई जीत 

राशिद खान (Rashid Khan) ने मार्को जेसन पर आखिरी ओवर में छक्के लगाकर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को जीत दिला दी. राशिद खाने ने आखिरी ओवर में तीन लंबे छक्के लगाए, जिसकी बदौलत गुजरात ने जीत हासिल कर ली. राहुल तेवतिया ने 21 गेंदों में 40 रन बनाए, जिसमें चार चौके और 2 लंबे छक्के शामिल हैं. 

हैदराबाद ने दिया था 196 रनों का टारगेट 

अभिषेक शर्मा (65) और एडेन मार्करम (56) की धुआंधार पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को 196 रनों का लक्ष्य दिया. सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 195 रन बनाए थे. हैदराबाद की ओर से अभिषेक शर्मा और एडेन मार्करम ने 61 गेंदों में 96 रनों की शानदार साझेदारी की थी. गुजरात की ओर से मोहम्मद शमी ने तीन विकेट चटकाए. वहीं, अल्जारी जोसेफ और यश दयाल ने एक-एक विकेट लिए.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here