Impact Feature: यूरोमिलियंस जैकपॉट बढ़कर हुआ 17.5 बिलियन INR, भारत से भी जीत सकते हैं

0
48


Euromillions Jackpot Increased: यूरोप की सबसे बड़ी लॉटरी लगातार खबरों की सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि EuroMillions जैकपॉट के ड्रॉ लगातार एक के बाद एक खुल रहे हैं. इस सप्ताह EuroMillions के ड्रॉ के लिए अब दुनिया भर के खिलाड़ी खेल सकते हैं. अगले ड्रॉ के बारे में जानकारी पाने के लिए TheLotter.io देखें.

EuroMillions में खास क्या है?

EuroMillions यूनाइटेड किंगडम से लेकर ऑस्ट्रिया तक 9 देशों में खेली जाने वाली एक बड़ी अंतरराष्ट्रीय लॉटरी है. लगभग दो दशकों से EuroMillions यूरोप में सबसे बड़े जैकपॉट के लिए मशहूर है. EuroMillions के इतिहास का सबसे बड़ा जैकपॉट 15 अक्टूबर 2021 के ड्रॉ में जीता गया था. अपने जीवन में कभी लॉटरी नहीं खेलने वाली एक फ्रांसीसी पॉलिनेशियन महिला ने एक रिकॉर्ड जैकपॉट पर अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया. यह एक बहुत ही भाग्यशाली निर्णय साबित हुआ, क्योंकि वह €220 मिलियन के शीर्ष पुरस्कार की एकमात्र विजेता बनी, जो न केवल अब तक का सबसे बड़ा EuroMillions जैकपॉट है, बल्कि किसी यूरोपीय लॉटरी द्वारा दिया गया अब तक का सबसे बड़ा पुरस्कार भी है. €220 मिलियन कोई अधिकतम सीमा नहीं है, क्योंकि EuroMillions जैकपॉट कैप प्रत्येक रोलओवर के साथ बढ़कर अब €230 हो गया है. अब जैकपॉट एक नए रिकॉर्ड के करीब है, जिससे खिलाड़ियों को ऐतिहासिक रूप से बड़े पुरस्कारों के लिए खेलने का मौका मिल रहा है.

EuroMillions जैकपॉट आप कैसे खेलेंगे?

इस ऐतिहासिक जैकपॉट में खेलने के लिए अब आपको 9 यूरोमिलियंस देशों में से किसी एक का निवासी होना जरूरी नहीं है. दुनिया की अग्रणी ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीद सेवा, ‘द लॉटर’ के द्वारा आप कहीं से भी और कभी भी यूरोमिलियंस ऑनलाइन खेल सकते हैं. यदि आप बड़े शीर्ष पुरस्कार को प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको जल्दी करना होगा क्योंकि यह जैकपॉट हमेशा नहीं बना रहेगा. और जब यह कम होगा, तो यह वापस गिरकर €17 मिलियन हो जाएगा. EuroMillions का ड्रॉ प्रत्येक मंगलवार और शुक्रवार को 21:00 बजे होता है, इसलिए आप जिस भी ड्रॉ को खेलने की सोच रहे हैं, उसकी प्रविष्टियों की समय पर खरीद सुनिश्चित करें. खेलने के लिए thelotter.io पर एक खाता खोलें और फिर दुनिया की बड़ी लॉटरियों की लिस्ट में से यूरोमिलियंस चुनें.

ऑनलाइन एंट्री का क्या तरीका है?

यदि आपने पहले कभी लॉटरी के टिकट खरीदे हैं तो आप ऑनलाइन एंट्री करने का तरीका जानते ही होंगे. EuroMillions के लिए, 1-50 में से पांच मुख्य संख्याएं चुनें और फिर 1-12 में से दो लकी स्टार नंबर चुनें. इसके बाद, जितनी भी लाइनें खेलना चाहते हैं उन्हें चुन लें. बस इतना ही; एक बार जब आप अपना ऑर्डर दे देते हैं, तो theLotter’s के एजेंट आपकी ओर से टिकट खरीदेंगे. इन टिकटों को स्कैन किया जाएगा और आपके ऑनलाइन खाते में अपलोड किया जाएगा, जो आपको साइट पर दिखाई देगा जिससे आपको पता चल जाएगा कि ये टिकट आपके पास ही हैं. फिर उन्हें ड्रॉ तक सुरक्षित और सुरक्षित रूप से संग्रहीत किया जाता है. अब आपको अपने टिकटों को सुरक्षित रखने या जीतने वाले नंबरों के साथ अपने सभी टिकटों की जांच करने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. यदि आप जीत जाते हैं, तो theLotter आपको सीधे ईमेल और/या एसएमएस के माध्यम से सूचित करेगा. सबसे बढ़िया बात यह है कि theLotter आपसे पुरस्कारों पर कभी कोई कमीशन नहीं लेता है. इसलिए यदि आप रिकॉर्ड €230 मिलियन का जैकपॉट जीतते हैं तो यह पूरी रकम आपकी होगी.

भारत से ऑनलाइन खेलें सबसे बड़े जैकपॉट के लिए

पिछले 20 सालों में, theLotter पर दुनिया के हर महाद्वीप से खिलाड़ी लॉटरी जीतते रहे हैं और यह साइट अब तक 7 मिलियन से अधिक विजेता टिकटों के लिए 110 मिलियन डॉलर से अधिक का भुगतान कर चुकी है. आपके पास EuroMillions शीर्ष पुरस्कार के लिए खेलकर लॉटरी के विजेताओं की लगातार बढ़ती जा रही लिस्ट में शामिल होने का मौका है. आपको इसके लिए बस thelotter.io पर जाना है. thelotter.io का संचालन Lotto Direct Limited के द्वारा किया जाता है. लोट्टो डायरेक्ट लिमिटेड को माल्टा गेमिंग अथॉरिटी द्वारा लाइसेंस प्राप्त है; लाइसेंस संदर्भ MGA/CRP/402/2017. केवल 18+ वर्ष से अधिक https://www.rgf.org.mt/





Source link