IND vs AUS: दूसरे टी20 के लिए टीम इंडिया में अचानक इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री, सामने आया बड़ा अपडेट

0
6


India vs Autralia, 2nd T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी 23 सितंबर को खेला जाएगा. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहला टी20 मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है. ऐसे में दूसरा टी20 मैच भारत के लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला होगा. रोहित ने इस मैच से ठीक पहले एक खतरनाक खिलाड़ी की अचानक टीम इंडिया में एंट्री करवाई है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है.

दूसरे टी20 के लिए टीम इंडिया में अचानक इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया में अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की वापसी हुई है, जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम भी दहशत में है. ये खिलाड़ी अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है. ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि यॉर्कर बॉलिंग के महारथी जसप्रीत बुमराह हैं. भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने जसप्रीत बुमराह की फिटनेस पर बड़ा अपडेट देते हुए कहा है कि वह दूसरे टी20 मैच में खेलने के लिए तैयार हैं. 

सामने आया बड़ा अपडेट

बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टी20 अंतरराष्ट्रीय में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. चोट से वापसी कर रहे इस गेंदबाज को टीम प्रबंधन ने थोड़ा और समय देने का फैसला किया  था. बुमराह इंग्लैंड दौरे के बाद से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है.

दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय से पहले सूर्यकुमार से ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में जब बुमराह की फिटनेस और टी20 टीम में उमेश यादव को लेकर योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे किसी खिलाड़ी पर टीम की योजना को लेकर कोई जानकारी नहीं है. यह मेरा विभाग नहीं हैं. इस सवाल का जवाब फिजियो और टीम प्रबंधन दे सकता है.’

पूरी तरह से तैयार

सूर्यकुमार यादव ने कहा, ‘टीम में हालांकि माहौल अच्छा है और सभी खिलाड़ी फिट और दूसरे मैच के लिए तैयार हैं.’ उन्होंने बुमराह के बारे में दोबारा पूछे जाने पर कहा, ‘वह पूरी तरह से तैयार है, चिंता की कोई बात नहीं.’ बुमराह की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम 208 रन के लक्ष्य का बचाव करने में विफल रही थी. तेज गेंदबाजों ने 150 से अधिक रन लुटाए. सूर्यकुमार ने गेंदबाजों का बचाव करते हुए कहा, ‘वास्तव में पिछले मैच के बाद हमने कोई चर्चा नहीं की लेकिन मैदान में ओस थी. आपको ऑस्ट्रेलिया को श्रेय देना होगा, वे आक्रामक क्रिकेट खेले.’





Source link