IND vs BAN: अपना इलाज करा लो… कप्तान पर बुरी तरह भड़के सुनील गावस्कर, कह दी चुभने वाली बात

0
17


Sunil Gavaskar, IND vs BAN 2nd Test: भारत के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सुनील गावस्कर अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. वह भारत के अलावा दूसरी टीमों के खिलाड़ियों की भी आलोचना करते हैं. फिलहाल वह भारत-बांग्लादेश के बीच जारी टेस्ट सीरीज में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं. इस बीच उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी जो बांग्लादेशी टीम के कप्तान शाकिब अल हसन और उनके फैंस को चुभ सकती है.

कप्तान पर भड़के गावस्कर 

ढाका में सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन दोनों ही पारियों में कुछ खास नहीं कर सके. वह जिस तरह से आउट हुए, सुनील गावस्कर पूर्व बांग्लादेशी क्रिकेटर अतहर अली खान से उसको लेकर बात कर रहे थे. शाकिब ने पहली पारी में 39 गेंदों का सामना किया और 16 रन बनाए. वह उमेश यादव की गेंद को हवा में खेल बैठे, जिसे मिड ऑफ पर चेतेश्वर पुजारा ने लपक लिया. दूसरी पारी में उन्होंने 36 गेंदों पर महज 13 रन बनाए. उन्हें तीसरे दिन जयदेव उनादकट ने शुभमन गिल के हाथों कैच कराया. इस तरह शाकिब ने दोनों पारियों में कुल 29 रन बनाए. इसी के चलते गावस्कर ने उन्हें लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी.

‘आंखों का इलाज कराएं शाकिब’

दिग्गज सुनील गावस्कर ने लाइव शो में बातचीत के दौरान शाकिब के आउट होने के तरीके को लेकर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, ‘शाकिब की क्या उम्र है? उन्हें शायद अपनी आंखों का इलाज कराना चाहिए. वह बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन दो बार एक जैसे तरीके से आउट हो गए. मैं उनका अपमान नहीं करना चाहता, मुझे गलत ना समझें. यह सिर्फ मेरा एक विचार है. वे सब ड्राइव करने वाली गेंदें नहीं थीं. वह स्लोअर गेंद भी नहीं थी, दोनों में अच्छी रफ्तार थी.’ 

बांग्लादेश ने भारत को दिया है 145 रनों का लक्ष्य

बांग्लादेश ने अपनी मेजबानी में खेली जा रही सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारत के सामने 145 रनों का लक्ष्य रखा है. ढाका के शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में जारी इस मुकाबले में बांग्लादेश की पहली पारी 227 रन पर सिमटी. इसके बाद टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 314 रन बनाए. मेजबान टीम अपनी दूसरी पारी में 231 रन ही बना सकी. तीसरे दिन तक ही भारत ने दूसरी पारी में अपने 4 विकेट गंवा दिए. भारत को जीत के लिए अभी 100 रन और बनाने हैं जबकि उसके 6 विकेट शेष हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi– अब किसी और की ज़रूरत नहीं





Source link