IND vs BAN: रोहित ने दूसरे वनडे से इस खतरनाक खिलाड़ी को किया बाहर, वजह जानकर हो जाएंगे मायूस

0
25


India vs Bangladesh, 2nd ODI: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम की प्लेइंग इलेवन से अचानक एक खतरनाक खिलाड़ी को बाहर कर दिया. फैंस को अगर वह वजह पता चलेगी तो उन्हें बड़ी निराशा और मायूसी होगी. बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वनडे मैच जीतना टीम इंडिया के लिए बहुत जरूरी है, नहीं तो वह वनडे सीरीज हार जाएगी. तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश 1-0 से आगे है और भारत को इस सीरीज में बने रहने के लिए दूसरा वनडे मैच हर हाल में जीतना जरूरी है. 

रोहित ने दूसरे वनडे से इस खतरनाक खिलाड़ी को किया बाहर

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे वनडे मैच से तेज गेंदबाज कुलदीप सेन को बाहर कर दिया. कुलदीप सेन ने रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे के बाद पीठ में जकड़न की शिकायत की थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की और उन्हें आराम करने की सलाह दी. वह दूसरे वनडे के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में कुलदीप सेन ने 5 ओवरों की गेंदबाजी में 37 रन देकर 2 विकेट झटके थे. 

वजह जानकर हो जाएंगे मायूस

दाएं हाथ के खतरनाक तेज गेंदबाज कुलदीप सेन का बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है. टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करने के लिए उन्हें और भी मौकों की जरूरत होगी. कुलदीप सेन की जगह दूसरे वनडे मैच में उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. कुलदीप सेन की गैरमौजूदगी में उमरान मलिक पर बड़ी जिम्मेदारी होगी. उमरान मलिक के पास टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करने का सुनहरा मौका होगा. बता दें कि बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे क्रिकेट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारत ने दो बदलाव करते हुए कुलदीप सेन और शाहबाज अहमद की जगह क्रमश: उमरान मलिक और अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया है. कुलदीप पीठ में जकड़न के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. बांग्लादेश ने भी एक बदलाव करते हुए हसन महमूद की जगह नासुम अहमद को टीम में शामिल किया है.





Source link