IND vs ENG: आखिर क्यों Joe Root को झूमता देख उतर गया Virat Kohli का मुंह? इस Video से होगा साफ

0
61


नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट का घमासान जारी है. इंग्लैंड की दूसरी पारी 303 रन पर सिमटी. कप्तान जो रूट (Joe Root) ने 109 रन की शानदार शतकीय पारी खेली. भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 5 विकेट झटके. इस मैच में एक पल ऐसा आया जब रूट खुशी से झूम उठे और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के चेहरे पर निराशा दिखी. 

खुशी से झूमे जो रूट 

पहले टेस्ट के चौथे दिन जब अंपायर ने फैसला इंग्लैंड के बल्लेबाज डॉम सिबली के हक में दिया तो इंग्लिश कप्तान जो रूट (Joe Root) खुशी के मारे उछलने लगे. दरअसल हुआ यूं कि स्टार तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की एक गेंद सिबली के पैड्स में जा लगी. जिसके बाद भारतीय टीम ने जोरदार अपील की और मैदानी अंपायर ने आउट भी दे दिया. हालांकि रूट के कहने पर सिबली ने डीआरएस ले लिया और फैसला थर्ड अंपायर के पास गया. 

रूट का ये फैसला सही रहा और उमके द्वारा लिया गया डीआरएस सफल रहा. रीप्ले में देखा गया कि गेंद विकेट्स को मिस कर रही है. जिसके बाद थर्ड अंपायर ने मैदानी अंपायर से अपने फैसले को बदलने को कहा. इसी के चलते सिबली को एक जीवनदान मिल गया. ऐसा होते ही रूट काफी खुश नजर आए और वो पिच पर उछलते हुए नजर आए. 

उतर गया विराट का मुंह 

थर्ड अंपायर का फैसला आते ही जहां एक तरफ जो रूट खुश हो गए वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) काफी परेशान दिखे और उनके चेहरे पर निराशा साफ दिखी. इस वाक्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

पहला टेस्ट जीतने के करीब भारत 

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच जारी नॉटिंघम टेस्ट (Nottingham Test) में चौथे दिन के बाद भले विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना जीत की तरफ बढ़ रही है. दिन के खत्म होने पर भारत ने एक विकेट खोकर 52 रन बना लिए हैं. चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा 12-12 रन बनाकर नाबाद लौटे. आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 157 रनों की जरूरत है और अभी भी 9 विकेट शेष हैं.       





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here