IND vs ENG: Sanjay Manjrekar ने फिर लिया Ravindra Jadeja से पंगा, दूसरे टेस्ट की Playing 11 से कर दिया बाहर

0
41


नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट बारिश के चलते पूरा नहीं हो पाया. पांचवे दिन पूरे दिन बारिश होती रही और एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. अब सबकी नजरें दूसरे टेस्ट पर हैं. ये देखना खास रहेगा कि क्या भारतीय टीम में दूसरे टेस्ट के लिए कोई बदलाव होगा या विराट कोहली (Virat Kohli) इसी टीम के साथ मैदान पर उतरेंगे.

इस दिग्गज ने चुनी अपनी प्लेयिंग 11

दूसरे टेस्ट से पहले ही पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने अपनी टीम चुनी है. पहले टेस्ट के लिए चुनी गई टीम से उन्होंने अपनी टीम को काफी अलग रखा है. मांजरेकर ने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अपनी टीम में जगह ही नहीं दी है. इसके अलावा उन्होंने शार्दुल ठाकुर को भी अपनी टीम में जगह नहीं दी है.

मांजरेकर और जडेजा में हो चुकी है बहस 

संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा के बीच पहले भी सोशल मीडिया पर बहस हो चुकी है. दरअसल एक बार मांजरेकर ने जडेजा को लेकर काफी विवादित बात कही थी, जिसके बाद जडेजा ने भी उन्हें जवाब दिया था. अपनी कमेंट्री के दौरान भी वो जडेजा पर बयान देते रहते हैं. 

दूसरे टेस्ट के लिए मांजरेकर की टीम: रोहित शर्मा, के एल राहुल, चेतेश्रर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.  

पहला टेस्ट जीतने के करीब था भारत 

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच नॉटिंघम टेस्ट (Nottingham Test) में चौथे दिन के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना जीत की तरफ बढ़ रही थी. दिन के खत्म होने पर भारत ने एक विकेट खोकर 52 रन बना लिए थे. चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा 12-12 रन बनाकर नाबाद लौटे. आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 157 रनों की जरूरत है और अभी भी 9 विकेट शेष थे. लेकिन बारिश ने टीम के सारे अरमानों पर पानी फेर दिया.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here