IND vs SA: दूसरे टी20 मैच में Rishabh Pant इस फ्लॉप खिलाड़ी को करेंगे बाहर! बना टीम इंडिया की कमजोर कड़ी

0
9


India vs South Africa: भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया के एक स्टार प्लेयर ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. ये खिलाड़ी टीम इंडिया की हार में सबसे बड़ा गुनहगार रहा. इस खिलाड़ी का खराब फॉर्म का खमियाजा टीम को हारकर चुकाना पड़ा. 

ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में हर्षल पटेल ने बहुत ही खराब गेंदबाजी की. वह बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 43 रन दिए और सिर्फ 1 विकेट हासिल कर सके. डेथ ओवर्स में हर्षल पटेल बिल्कुल विफल साबित हुए. ऐसे में उन्हें अगले मैच से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. उनकी जगह आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले उमरान मलिक को मौका मिल सकता है. 

उमरान को मिल सकता है मौका 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में उमरान मलिक को मौका मिल सकता है. उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में अपने खेल से सभी का दिल जीता है. उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 22 विकेट हासिल किए हैं. स्पीड ही उमरान मलिक की सबसे बड़ी ताकत है. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. ऐसे में उन्हें दूसरे टी20 मैच में कप्तान पंत भारत की तरफ से डेब्यू करने का मौका दे सकते हैं.  

गेंदबाज साबित हुए कमजोर कड़ी 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. टीम इंडिया के लिए अनुभवी भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 43 रन दिए. आवेश खान ने 4 ओवर में 35 रन दिए. वहीं, अक्षर पटेल ने चार ओवर में 40 रन खर्च कर दिए. ऐसे में दूसरा मैच जीतने के लिए कप्तान पंत प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक को शामिल कर सकते हैं. 





Source link