IND vs SA: पहला मैच हारने के बाद भी इस खिलाड़ी ने पंत को किया सपोर्ट, वजह जानकर हैरान होंगे आप

0
12


India vs South Africa: भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में 7 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. इससे कप्तान ऋषभ पंत की आलोचना हो रही है. अब घातक गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने उनका पक्ष लिया है. भुवनेश्वर कुमार ने उनके लिए बड़ी बात कही है. 

पंत के लिए कही ये बात 

पहली बार भारत का नेतृत्व करते हुए पंत को गेंदबाजों की लाइन और लेंथ के साथ संघर्ष करना पड़ा. उन्हें अपने गेंदबाजी संसाधनों के उपयोग को लेकर कुछ आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. हालांकि, भारतीय तेज गेंदबाज को लगता है कि ऋषभ पंत एक युवा कप्तान हैं जो सीरीज के आगे बढ़ने के साथ बेहतर करने और सुधार करने की कोशिश करेंगे. भुवनेश्वर ने कहा, ‘वह एक युवा कप्तान हैं और यह उनका पहला मैच था. मुझे यकीन है कि वह बेहतर करने और सीरीज में सुधार करने की कोशिश करेंगे.

गेंदबाजों ने किया खराब प्रदर्शन 

भुवनेश्वर कुमार ने कहा, ‘हमारे गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके और हमने उसे निराश किया. अगर हमारा प्रदर्शन अच्छा होता तो आप उसकी निर्णय क्षमता की तारीफ कर रहे होते. मुझे यकीन है कि वह अच्छा करेगा.’ उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि दूसरे मैच में टीम दमदार वापसी करेगी. जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की गैर मौजूदगी में भुवनेश्वर भारतीय आक्रमण की अगुवाई कर रहे हैं. 

अगले मैच में करेंगे वापसी 

उन्होंने कहा, ‘हर किसी का कोई दिन खराब हो सकता है. गेंदबाजी ईकाई के रूप में वह हमारा खराब दिन था और ऐसा होता है. हम अगले मैच में वापसी करेंगे.’ भुवनेश्वर ने कहा, ‘सीरीज का यह पहला मैच था और सभी आईपीएल से लौटे थे. आईपीएल में सभी का प्रदर्शन अच्छा रहा और सभी को पता है कि बेहतर प्रदर्शन के लिये क्या करना है.’

(इनपुट: आईएएनएस)





Source link