IND vs SA: T20 सीरीज से पहले दिग्गज की भविष्वाणी! अफ्रीका की धज्जियां उड़ा देगा ये घातक खिलाड़ी

0
21


IND vs SA: भारतीय टीम 5 मैच की सीरीज में साउथ अफ्रीका से भिड़ने के लिए एकदम तैयार है. टीम इंडिया इस सीरीज को जीतकर वर्ल्ड कप की तैयारी अच्छे अंदाज में करना चाहेगी. इसी बीच टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. इरफान ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कमाल दिखा सकता है. 

ये बल्लेबाज दिखाएगा कमाल  

केएल राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में कप्तानी करने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं, ऐसे में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान को भरोसा है कि राहुल इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे. भारत सीरीज के पहले मैच को जीतना चाहेगा क्योंकि अगर वह यह मैच जीत लेता है तो टीम 13 टी20 मैच जीतने का रिकॉर्ड हासिल कर लेगा.

पहली बार कप्तानी कर रहे राहुल

यह पहली बार होगा जब राहुल टी20 मैच में भारत की कप्तानी करेंगे. टीम इस साल ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप की तैयारी शुरू कर रहा है. पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो फॉलो द ब्लूज पर कहा, ‘जहां भारतीय टीम के हर खिलाड़ी के प्रदर्शन की परीक्षा होगी, वहीं राहुल के लिए यह परीक्षा और कड़ी होगी.

अच्छे कप्तान हैं केएल राहुल

पूर्व क्रिकेटर ने महसूस किया कि पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में राहुल ने अपने पहले कार्यकाल में अच्छा नेतृत्व किया था. वहीं, उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स का भी नेतृत्व किया था, लेकिन टीम आईपीएल के फाइनल तक नहीं पहुंच पाई. पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, ‘राहुल के कौशल में अभी सुधार की जरूरत है. जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा, वह बेहतर और बेहतर होते जाएंगे. वह शांत और बहुत अनुभवी खिलाड़ी है. एक कप्तान के रूप में मुझे विश्वास है कि वह बेहतर प्रदर्शन करेंगे और मुझे राहुल से बहुत सारी उम्मीदें हैं.’





Source link