IND vs SL: भारतीय ODI टीम की Playing 11 में नहीं होंगे KL Rahul, इस दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी

0
12


Sanjay Bangar On KL Rahul: भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं. रन बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. उनके टीम में बने रहने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. केएल राहुल को श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टी20 टीम में भी नहीं चुना गया है. वहीं, वनडे टीम में वह शामिल हैं. अब भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय बांगर ने केएल राहुल के लिए बड़ी भविष्यवाणी की है. 

संजय बांगर ने दिया ये बयान 

भारत के पूर्व खिलाड़ी संजय बांगर ने कहा, ‘ईशान किशन को जिस तरह से टॉप ऑर्डर में सफलता मिली है. उसे देखते हुए KL Rahul को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में संघर्ष करना होगा. इसलिए मुझे लगता है केएल राहुल वनडे क्रिकेट में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हो सकते हैं.’ ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ तूफानी दोहरा शतक लगाया था. उन्होंने 131 गेंदों में 210 रन बनाए थे. 

हार्दिक के लिए कही ये बात

संजय बांगर ने हार्दिक पांड्या के लिए बोलते हुए कहा, ‘जहां तक कप्तानी की बात हार्दिक का करियर ग्राफ अच्छा है. उनकी कप्तानी में ही गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता है. इसका मतलब ये है कि वह रोहित शर्मा से बागडोर संभालने के प्रबल दावेदार होंगे.’

मिडिल ऑर्डर में मिल सकती है जगह 

वनडे सीरीज में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए ईशान किशन बड़े दावेदार हैं. वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं. वहीं, केएल राहुल मिडिल ऑर्डर में विकेटकीपर के तौर पर खेल सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं





Source link