IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में ये खिलाड़ी साबित होगा ‘सुपर-फ्लॉप’! टीम इंडिया की भलाई के लिए करना होगा बाहर

0
20


India vs Sri Lanka, 1st T20: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी मंगलवार शाम 7:00 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत का एक खिलाड़ी ‘सुपर-फ्लॉप’ साबित हो सकता है और टीम इंडिया की भलाई के लिए उसे हर हाल में बाहर करना होगा. अगर पहले टी20 मैच में इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है, तो वह अपने फ्लॉप की वजह से टीम इंडिया के लिए हार का सबसे बड़ा विलेन भी बन सकता है.

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में ये खिलाड़ी साबित होगा ‘सुपर-फ्लॉप’!

टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में है, ऐसे में वह श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में सही फैसले लेते हुए अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन उतारेंगे. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बिल्कुल भी मौका नहीं देंगे. तेज गेंदबाज हर्षल पटेल श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में भारतीय टीम की सबसे बड़ी कमजोरी साबित हो सकते हैं और टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन भी बन सकते हैं. 

टीम इंडिया की भलाई के लिए करना होगा बाहर

टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में हर्षल पटेल टीम इंडिया के सबसे फिसड्डी तेज गेंदबाज साबित हुए हैं. हर्षल पटेल ने अपने आखिरी 7 टी20 इंटरनेशनल मैचों में सिर्फ 4 विकेट्स ही झटके हैं. वहीं, हर्षल पटेल ने अपने पिछले 11 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 4 बार 45 से ज्यादा रन लुटाए हैं. हर्षल पटेल की बॉलिंग स्पीड भी बहुत कम है, ऐसे में वह मौजूदा टी20 टीम में फिट नहीं बैठते हैं. 

बेंच पर बैठाकर रखेंगे कप्तान हार्दिक 

हर्षल पटेल जिस तरह से गेंदबाजी करते हैं, उसे देखते हुए श्रीलंका के बल्लेबाजी उनकी जमकर धुनाई कर सकते हैं. बता दें कि खराब फॉर्म से जूझ रहे तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में बेंच पर बैठाकर रखेंगे. ऐसे में वह हर्षल पटेल को ड्रॉप कर प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक जैसे घातक तेज गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं. उमरान मलिक लगातार 150 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं. 





Source link