IND vs WI: कोच द्रविड़ की आंखों में खटका ये खिलाड़ी, अब बेंच पर ही कट रही है पूरी सीरीज

0
16


IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में भिड़ रही है. इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने 3 रनों से जीत हासिल की. हालांकि दूसरे मैच में कप्तान शिखर धवन ने एक बदलाव करते हुए प्रसिद्ध कृष्णा की जगह आवेश खान को जगह दी. लेकिन ये फैसला गलत साबित हुआ और आवेश को जमकर रन पड़े. आवेश की जगह अगर कप्तान धवन अर्शदीप सिंह को इस मैच में मौका देते तो शायद बात कुछ और हो सकती थी. 

अर्शदीप फिर बैठे रहे बाहर

कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान धवन ने एक बार फिर लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को टीम में मौका नहीं दिया है. अर्शदीप अच्छे प्रदर्शन के बाद भी एक मौके का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं. ये गेंदबाज लंबे समय से अपनी बारी का इंतजार कर रहा है, लेकिन वो एक बार बाहर ही बैठा रहा. अर्शदीप को जब भी खेलने का मौका मिला है उन्होंने तबाही मचाई है. 

आवेश खान को मौका देना पड़ा भारी

इस मैच में आवेश खान को डेब्यू का मौका मिला था. लेकिन ये फैसला पूरी तरह फेल रहा और उन्हें जमकर मार पड़ी. भारतीय टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन इस मैच में बेहद खराब रहा है. खासकर डेब्यू कर रहे आवेश खान ने अपने 6 ओवर में 9 की औसत से 54 रन दे डाले. इस बीच शार्दुल ठाकुर को 3 विकेट मिले. जबकि दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल को एक-एक विकेट मिला. 

अबतक मिला है सिर्फ एक मैच खेलने का मौका

अर्शदीप सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में अपना पहला ही और मेडन फेंका, टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अर्शदीप सिंह में पूरा भरोसा दिखाया और नहीं गेंद से गेंदबाजी कराई. अर्शदीप सिंह ने इस मैच में 3.3 और गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने सिर्फ 5.14 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने इस प्रदर्शन से दिखा दिया है कि वे आने वाली सीरीजों में भी टीम का हिस्सा बनने के सबसे बड़े दावेदार हैं. उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे टीम में भी डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. 





Source link