IND vs ZIM: टीम इंडिया का सबसे बड़ा हथियार बनेगा ये खिलाड़ी, जिम्बाब्वे को अकेले ही कर देगा तहस-नहस!

0
32


IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 18 अगस्त से होने जा रहा है. टीम इंडिया वनडे सीरीज में जिम्बाब्वे का 3-0 से सफाया करना चाहेगी. हरारे में सीरीज के तीनों ही वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 12:45 बजे से खेले जाएंगे. इस वनडे सीरीज में एक खिलाड़ी टीम इंडिया का सबसे बड़ा हथियार साबित हो सकता है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को सीरीज जिता सकता है.

टीम इंडिया का सबसे बड़ा हथियार बनेगा ये खिलाड़ी

इस वनडे सीरीज में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी जिम्बाब्वे पर कहर बनकर टूट सकता है. ये क्रिकेटर अपनी कातिलाना गेंदबाजी और विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर है. इसकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. ये ऑलराउंडर और कोई नहीं बल्कि शार्दुल ठाकुर हैं.

रफ्तार के अलावा बेहतरीन स्विंग भी

शार्दुल ठाकुर के पास रफ्तार के अलावा बेहतरीन स्विंग भी है. शार्दुल ठाकुर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया को एक शानदार तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर का ऑप्शन देते हैं, जिससे भारतीय टीम को बहुत अच्छा बैलेंस मिलता है. शार्दुल ठाकुर गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी भारत को अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं.

हार्दिक पांड्या से भी कभी गुना बेहतर

शार्दुल ठाकुर गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने की ताकत रखते हैं. गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर हार्दिक पांड्या से भी कभी गुना बेहतर हैं, जिनके पास स्विंग भी है. शार्दुल ठाकुर नीचे के क्रम में एक खतरनाक बल्लेबाज भी हैं. वह युवा है, अच्छे गेंदबाज हैं और नीचे के क्रम में अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link