IPL मेगा ऑक्शन में करोड़ों का बिकता ये घातक ऑलराउंडर! नीलामी से ठीक पहले हो गया बाहर

0
82


नई दिल्ली: आईपीएल मेगा ऑक्शन अगले महीने होने वाला है. इस बड़े इवेंट से पहले सभी टीमों नें अपने खिलाड़ियों ने अपने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज कर लिया है. वहीं दो और नई टीमें आईपीएल में शामिल की गई हैं. लेकिन मेगा ऑक्शन से ठीक पहले सभी टीमों को एक तगड़ा झटका लगा है. दरअसल एक घातक ऑलराउंडर आईपीएल मेगा ऑक्सन से ठीक पहले बाहर हो गया है. 

मेगा ऑक्शन से पहले बाहर हुआ ये ऑलराउंडर

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए कमाल दिखाने वाले इंग्लैंड के कमाल के ऑलराउंडर टॉम कुरेन मेगा ऑक्सन से ठीक पहले बाहर हो चुके हैं. टॉम पीठ के निचले हिस्से में फ्रैक्चर के कारण कम से कम 5 महीनों तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. इसी के साथ ये ऑलराउंडर आने वाले मेगा ऑक्सन और काउंटी सीजन से भी बाहर हो चुका है. कुरेन एक शानदार ऑलराउंडर हैं और उनके लिए टीमें ऑक्शन में करोड़ों रुपये उड़ा सकते हैं. 

गेंद और बल्ले से करते हैं कमाल 

टॉम कुरेन एक शानदार ऑलराउंडर हैं और वो गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखा सकते हैं. वो दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं. आगामी मेगा ऑक्शन में टॉम कुरेन काफी महंगे बिक सकते थे. टॉम के भाई सैम कुरेन भी इसी चोट के चलते पिछले कुछ समय से क्रिकेट से दूर हैं. सभी टीमों के लिए टॉम का बाहर होना एक बड़ा झटका है. 

अब इस तारीख को होगा ऑक्शन

दरअसल हाल ही में एक नई खबर सामने आई है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन 7-8 फरवरी को नहीं बल्कि 11, 12 और 13 फरवरी को होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खुद बीसीसीआई के किसी सोर्स ने ये बात क्लियर की है. बता दें कि ये निर्णय नई फ्रेचाइजी अहमदाबाद और लखनऊ से कंफर्म कर के ही लिया गया है.

टाटा बना आईपीएल का टाइटल स्‍पॉन्‍सर 

आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल आईपीएल का टाइटल स्‍पॉन्‍सर बदला जा चुका है. आईपीएल के आयोजकों ने चीन की कंपनी वीवो से टाइटल स्‍पॉन्‍सर छीन कर अब भारत की कंपनी टाटा को दे दिया है. वीवो ने खुद ही अपना नाम आईपीएल के टाइटल स्‍पॉन्‍सर के रूप में वापस ले लिया है. 





Source link