IPL: ‘विकेट के साथ बल्ला भी गया’, रैना संग बीच मैदान पर हो गई ये बड़ी अनहोनी; देखें Video

0
84


चेन्नई: मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को दुबई में खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना के साथ जो कुछ हुआ, उसे वह बिल्कुल भी याद नहीं करना चाहेंगे. सुरेश रैना इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और 4 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की खतरनाक गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे.

रैना के साथ हो गई ये बड़ी अनहोनी

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के तीसरे ओवर में सुरेश रैना ने ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन बॉल लगते ही रैना का बल्ला टूट गया और उसी गेंद को फील्डर राहुल चाहर ने कैच कर लिया. इस तरह ट्रेंट बोल्ट की उस तूफानी गेंद पर रैना न सिर्फ आउट हुए बल्कि उनका बल्ला भी टूट गया.

खुद को ज्यादा देर नहीं बचा पाए रैना

सोशल मीडिया पर रैना का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस मैच में सुरेश रैना से उम्मीदें थीं कि वह ताबड़तोड़ रन बनाकर चेन्नई को बड़े स्कोर तक पहुचाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. लगातार विकेटों के गिरने के बीच रैना भी खुद को ज्यादा देर नहीं बचा पाए. रैना रन बनाने के लिए काफी असहज नजर आ रहे थे. रैना छह गेंदों पर एक चौका लगाकर चलते बने.

गायकवाड़ ने चेन्नई को जिताई हारी हुई बाजी 

ऋतुराज गायकवाड़ की शानदार पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हरा दिया. एक समय CSK के 4 विकेट 24 रन पर गिर गए थे, लेकिन इसके बाद रवींद्र जडेजा और ऋतुराज गायकवाड़ ने पारी को संभाला. जडेजा ने 33 गेंद पर 26 रनों की पारी खेली और बाद में फिर ड्वेन ब्रावो ने धमाका किया. ब्रावो ने केवल 8 गेंद पर 23 रन बनाकर टीम के स्कोर को 150 रन से आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाई. आखिरी समय में गायकवाड़ और ब्रावो ने तूफानी बल्लेबाजी की, जिसने मुंबई के गेंदबाजों को चौंका दिया. 

ब्रावो और गायकवाड़ ने मुंबई से छीना मैच

खासकर ब्रावो और गायकवाड़ ने पारी के 19वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट के ओवर में 24 रन बनाए जिसमें 2 छक्के ब्रावो ने और 1 छक्का गायकवाड़ ने लगाया. इसके बाद 20वें ओवर में ब्रावो आउट हुए लेकिन गायकवाड़ ने तेजी से रन बनाने का सिलसिला कायम रखा. आखिरी ओवर में सीएसके ने 15 रन बनाए. खासकर बुमराह की आखिरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने जिस तरह से स्वीप मारकर लेग साइड पर छक्का जमाया उसने फैन्स का दिल जीत लिया.

चेन्नई ने जीता मैच 

चेन्नई सुपर किंग्स ने गायकवाड़ की नाबाद 88 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम सौरभ तिवारी के 40 गेंदो पर पांच चौकों की मदद नाबाद 50 रन के बावजूद 20 ओवर में आठ विकेट पर 136 रन ही बना सकी. चेन्नई की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट और दीपक चहर ने दो विकेट लिए जबकि जोश हेजलवुड और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट लिए.





Source link