IPL से पहले जमकर गरजा MS Dhoni का बल्ला, उड़ाते नजर आए हेलिकाप्टर शॉट

0
8


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 का दूसरा हाफ अब से कुछ ही दिनों में यूएई में खेला जाएगा. ये टूर्नामेंट पहले अप्रैल के महीने में भारत में शुरू किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते आईपीएल को 4 मई को बीच में ही रोक देना पड़ा. आईपीएल के दोबारा शुरू होने से पहले सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. इसी बीच सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

घातक फॉर्म में धोनी 

सीएसके ने ट्विटर पर जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें महेंद्र सिंह धोनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में धोनी ने अपने फेवरेट हेलीकॉप्टर शॉट्स भी लगाए हैं. उन्होंने इस वीडियो में स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर की गेंद पर भी एक लंबा छक्का लगाया है. आईपीएल से ठीक पहले धोनी की ये बेहतरीन फॉर्म सीएसके के लिए एक अच्छा साइन है. 

 

खराब रहा है धोनी के लिए सीजन

धोनी के लिए पिछला सीजन और 2021 का सीजन भी अबतक कुछ खास नहीं गुजरा है. आईपीएल 2020 में धोनी ने 14 मैचों में महज 25 की औसत से कुल 200 रन ही बनाए. उसी की वजह से सीएसके के प्लेऑफ तक भी नही पहुंच पाई थी. वहीं आईपीएल 2021 में भी धोनी के बल्ले से अबतक सिर्फ 37 ही रन निकले हैं. लेकिन अब इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि धोनी फिर से पुरानी सय में हैं. 

तीन बार की चैंपियन है सीएसके 

सीएसके ने तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है. सबसे पहले सीएसके ने 2010, 2011 और उसके बाद 2018 में आईपीएल जीता. इसके अलावा पिछला सीजन छोड़कर सीएसके ने हर साल आईपीएल का प्लेऑफ मुकाबला तो खेला ही है. सीएसके से ज्यादा सिर्फ मुंबई इंडियंस (5) ने आईपीएल का खिताब जीता है.   

 

 

 

VIDEO-

 

 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here