IPL 2021 में MS Dhoni को हो सकता है बड़ा नुकसान, Sam Curran और Moeen Ali का खेलना तय नहीं

0
86


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना की वजह से स्थगित कर दिया गया था. अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ऑनलाइन होने वाली विशेष आम बैठक (AGM) में इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी बचे 31 मैचों को 15 सितंबर से 15 अक्टूबर तक के बीच यूएई (UAE) में कराने पर फैसला कर सकता है.

खबरों की मानें तो आईपीएल के दूसरे चरण में इंग्लैंड के खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले पाएंगे. कई टीमों में अहम खिलाड़ियों में इंग्लैंड के क्रिकेटर्स शामिल हैं ऐसे में ये आईपीएल टीमों के लिए बड़ा झटका होगा. 

चेन्नई के दो अहम खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे IPL!

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम में ऐसे दो अहम इंग्लिश खिलाड़ी है जो टीम को संतुलन देते हैं. इंग्लैंड के सैम कर्रन (Sam Curran) और मोइन अली (Moeen Ali) सीएसके का जरूरी हिस्सा हैं. युवा खिलाड़ी सैम कर्रन ने साबित किया है कि वो टीम के लिए कितने अहम है फिर चाहे बल्ले से दम दिखाना हो या फिर गेंदबाजी से. उन्होंने खेले गए 7 मैचों में 9 विकेट अपने नाम किए. वहीं ने खेले गए 6 मैचों में 157.25 के धमाकेदार स्ट्राइक रेट से 206 रन बनाए. इसके अलावा उन्होंने 6.16 की इकॉनमी रेट से 5 विकेट भी चटकाए. 

अगर इंग्लैंड के खिलाड़ी वाकई आईपीएल के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाएंगे, तो धोनी ब्रिगेड को काफी नुकसान होगा इसमें कोई दोहराए नहीं है.

सीएसके की तरफ से आया ये बयान

इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सीईओ काशी विश्वनाथ का बयान सामने आया है और उन्होंने कहा है कि अभी तक आधिकारिक तौर पर फैसला नहीं लिया गया है.
चेन्नई के सीईओ ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा, ‘अगर इंग्लैंड अपने खिलाड़ियों को नहीं भेजता है तो हम कुछ नहीं कर सकते. हम दो अहम खिलाड़ी जरूर खोएंगे. हालांकि हमें आधिकारिक तौर पर अब तक कुछ नहीं बताया गया है’. 

बता दें इंग्लैंड टीम के मैनेजिंग डायरेक्टर एश्ले जाइल्स ने कहा था कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की इजाजत नहीं दी जाएगी. टीम खिलाड़ियों को आराम जरूर देगी लेकिन वो आईपीएल नहीं खेल पाएंगे.





Source link