IPL 2021: CSK vs MI में कौन से प्लेयर्स होंगे गेम चेंजर? Wasim Jaffer के फिल्मी सवाल पर फैंस हुए कनफ्यूज

0
8


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज का ओपनिंग मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होने जा रहा है. हर बार की तरह टीम इंडिया (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मैच को लेकर फैंस को एंटरटेन किया है.

पिछली बार इस टीम ने मारी थी बाजी

एमएस धोनी (MS Dhoni) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की इन चैंपियन टीमों के बीच आखिरी टक्कर आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले फेज में हुई थी. इस मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 219 रन के बड़े टारगेट को आखिरी बॉल तक चेज करते हुए रोमांचक जीत हासिल की थी.
 

जाफर ने पूछा मजेदार सवाल

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने इस मैच को लेकर फैंस के साथ एक फोटो मीम शेयर किया है जिसमें ‘डर’ (Darr) फिल्म का सीन है और इसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, ‘आज के मैच में इन दोनों पर नजरें होंगी.’

 

 

यह भी पढ़ें- ये अंजान प्लेयर करेगा पंत-किशन की टीम इंडिया से छुट्टी! कोहली भी करते हैं भरोसा

क्रिकेट फैंस हुए कनफ्यूज

क्रिकेट फैंस ने वसीम जाफर (Wasim Jaffer) के इस मैसेज को डीकोड करने की कोशिश की है. लोगों के मुताबित वो किरोन पोलार्ड और पीयूष चावला की बात कर रहे हैं, क्योंकि जूही चावला का स्क्रीन नेम ‘किरण’ है. कुछ यूजर्स ने पोलार्ड के अलावा राहुल चाहर का नाम लिया है क्योंकि शाहरुख का फिल्मी नाम ‘राहुल’ है.

 

 

 

 

 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here