IPL 2021 CSK vs MI LIVE: धोनी-रोहित की आर्मी ओपनिंग फाइट के लिए तैयार, थोड़ी देर में होगा टॉस

0
30


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज का ओपनिंग मुकाबला अब से कुछ देर बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होने जा रहा है. जिसका क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है. थोड़ी देर में दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए मैदान में आएंगे.

लाइव स्कोर के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना ने किया था मजा किरकिरा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का पहला फेज कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की वजह से टाल दिया गया और अब दुबई (Dubai) में इसे फिर से शुरू किया जा रहा है. जहां एमएस धोनी (MS Dhoni) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लड़ाकों के बीच जंग देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें- ये अंजान प्लेयर करेगा पंत-किशन की टीम इंडिया से छुट्टी! कोहली भी करते हैं भरोसा

पिछली बार MI ने मारी बाजी

चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आखिरी टक्कर आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले फेज में हुई थी. इस मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 219 रन के बड़े टारगेट को आखिरी बॉल तक चेज करते हुए रोमांचक जीत हासिल की थी. अब सीएसके बदला लेने के फिराक में होगी.

 

इन प्लेयर्स के खेलने पर सस्पेंस

सीएसके की टीम में आज दो बड़े मैच विनर शायद नहीं खेल पाएंगे. तीन बार की चैंपियन आज अपनी सबसे बड़ी विरोधी मुंबई इंडियंस का सामना करने वाली है और पहले ही मुकाबले में उनकी टीम से दिग्गज ओपनर फाफ डुप्लेसी और स्टार ऑलराउंडर सैम कुरेन का खेल पाना मुश्किल है. ये दोनों ही खिलाड़ी सीएसके के नजरिए से उनके सबसे बड़े मैच विनर्स हैं और मुंबई के खिलाफ इनका न खेल पाना परेशानी का सबब है. 
 

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, जेम्स नीशम/नाथन कूल्टर-नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह.

चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग XI: रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, लुंगी एनगिडी.

टॉस का वक्त: भारतीय समयनुसार शाम 7:00 बजे.

मैच शुरू होने के वक्त: भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे.

मैदान: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, यूएई.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here