IPL 2021 KKR vs RCB LIVE: बैंगलोर ने जीता टॉस, कोलकाता की पहले गेंदबाजी

0
36


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज का दूसरा मुकाबला अब से चंद लम्हों के बाद केकेआर और आरसीबी (KKR vs RCB) के बीच खेला जाएगा. अबू धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में धमाकेदार मुकाबले की उम्मीद है.

लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहां क्लिक करें

टॉस के बॉस

आरसीबी (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीता और ईयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की केकेआर (KKR) टीम को पहले गेंदबाजी के लिए बुलाया.

 

जीत से शुरुआत करना चाहेंगी दोनों टीमें

आरसीबी (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले फेज के परफॉरमेंस को बरकार रखना चाहेंगे. वहीं केकेआर (KKR) के कैप्टन ईयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की कोशिश होगी कि उनकी टीम का रिकॉर्ड पहले से बेहतर हो.
 

प्वाइंट्स टेबल में कौन आगे?

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में आरसीबी (RCB) ने अब तक 7 में से 5 मुकाबले जीते हैं और वो प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है, वहीं केकेआर (KKR) ने इस सीजन में 7 में से महज 2 मैचों में जीत दर्ज की है और वो 4 अंकों के साथ टेबल में 7वें नंबर पर है. 

 

आरसीबी की संभावित प्लेइंग XI: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, ग्लैन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), शहबाज अहमद, वानिंदु हसारंगा, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

केकेआर की संभावित प्लेइंग XI: शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, सुनील नरेन, ईयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), टीम साउदी, शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्ण, वरुण चक्रवर्ती.

मैच शुरू होने का वक्त: भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे.

मैदान: शेख जायेद स्टेडियम, अबू धाबी.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here