IPL 2021: MI के खिलाफ मैच से पहले CSK के खेमे में टेंशन, कोच ने जताई ये बड़ी चिंता

0
155


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 आज से यूएई में एक बार फिर से शुरू हो रहा है. ये बड़ी लीग इस साल अप्रैल के महीने में भारत में शुरू की गई थी. लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते इसे 4 मई को बीच में ही रोक दिया गया था. आज दूसरे हाफ के पहले मुकाबले में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके से है. लेकिन इस मैच से पहले सीएसके काफी मुश्किल में है. 

ये चुनौती भरा होगा: फ्लेमिंग 

चेन्नई सुपर किग्स (सीएसके) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ओपनिंग मैच से पहले कहा कि यह एक नई शुरुआत है. उन्होंने कहा कि इस साल आईपीएल को दो भाग में खेला जा रहा है जिसके चलते एक अलग चुनौती का समना करना पर रहा है. अहम मैच से पहले फ्लेमिंग ने सीएसके टीवी से कहा, ‘हम एक बार फिर से अच्छी शुरुआत करना चहते हैं. हमें आगे के मैच जितने के लिए हमारे खिलाड़ियों का फॉर्म में होना जरुरी है. हम यहां नई शुरुआत करना चाहते हैं और इसे एक नए टूर्नामेंट के तरह देख रहे हैं’.

कोच ने जताई ये चिंता

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई और धोनी के पक्ष के बीच प्रतिद्वंद्विता के बारे में बात करते हुए, फ्लेमिंग ने कहा, ‘हमने चरण 1 के पहले हाफ को हार के साथ समाप्त किया जहां पोलार्ड ने आईपीएल की एक महान पारी खेली. मुंबई हमारे खिलाफ अच्छा खेलती है, इसलिए हमें खेल के स्तर को और उंचा उठाना होगा. आप चाहते हैं कि खेल चल रहा हो ताकि आप जान सकें कि किस पर काम करना है और टीम कहां है. इसलिए, हम हमेशा की तरह इसके लिए तैयार हैं और यह एक अच्छा मुकाबला होगा.

आज से होगी शुरुआत 

आईपीएल का खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीमें दो सबसे सफल फ्रेंचाइजी हैं और रविवार को इन दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज होगा. सीएसके की टीम सात मैचों में पांच जीत के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम सात मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक लेकर चौथे नंबर पर है. 





Source link