IPL 2021: Punjab Kings के साथ इस ‘नाइंसाफी’ पर भड़के कप्तान KL Rahul, फैंस भी हुए आगबबूला

0
12


नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) और केएल राहुल (KL Rahul) की पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया, लेकिन इस मैच में विवाद भी देखने को मिला. बैंगलोर की पारी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद पंजाब के कप्तान राहुल भड़क गए.

इस बात को लेकर हुआ बवाल

आरसीबी (RCB) की बैटिंग के दौरान 8वें ओवर में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) की गेंद पर सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल  (Devdutt Padikkal) ने रिवर्स स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके ग्लव्स को छूते हुए विकेटकीपर केएल राहुल (KL Rahul)  के हाथों में आ गई.

यह भी पढ़ें- IPL में अब तक की सबसे ग्लैमरस टीम मालकिन, देखिए PHOTOS

अंपायर ने पडिक्कल को दिया नॉट आउट

वीडियो रिप्ले देखने पर गेंद देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के दस्ताने को छूती हुई नजर आ रही थी. केएल राहुल (KL Rahul)  ने जोरदार अपील की, लेकिन फील्ड अंपायर पर इसका कोई असर नहीं हुआ और पडिक्कल को नॉट आउट करार दिया गया.

 

 

अंपायर पर भड़क गए केएल राहुल

केएल राहुल (KL Rahul)  ने इसके बाद रिव्यू लिया. थर्ड अंपायर ने भी देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) को नॉटआउट दे दिया. इस पर पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान बुरी तरह भड़क गए और फील्ड अंपायर के पास पहुंच गए. क्रिकेट फैंस भी इस फैसले से खुश नहीं दिखे.

 

 

 

 

 

 

बाद में राहुल ने लपका पडिक्कल का कैच

देवदत्त पडिक्कल  (Devdutt Padikkal) ने 38 गेंदों में 105.26 की स्ट्राइक रेट से 40 रनों की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए. बाद में मोइजेज हेनरिक्स (Moises Henriques) की गेंद पर केएल राहुल (KL Rahul) ने ही पडिक्कल का कैच लपका.

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here