IPL 2021: Sunrisers Hyderabad के लिए पिक्चर अभी बाकी है, ऐसे मिलेगी Playoff में एंट्री

0
14


नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ 7 विकेट से शानदार जीत हासिल करने के बाद केन विलियमसन (Kane Williamson) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) बेहद उत्साहित है. इसके पीछे एक खास वजह है.

प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार है SRH

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) जब पिछला मैच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ महज 5 रन से हार गई थी, तब ऐसा लग रहा था कि ‘ऑरेंज आर्मी’ के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अब तकरीबन खत्म हो गई, लेकिन राजस्थान के खिलाफ जीत से वो फिर टॉप-4 की दौड़ में शामिल हो गई है.

यह भी पढ़ें- मोहम्मद शमी बने ‘मास्टरशेफ’, यूएई में खोला ‘बिरयानी सेंटर’

हैदराबाद को मिले 2 और प्वाइंट्स

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अब तक 10 में से महज 2 मुकाबले जीते हैं. अभी भी केन विलियमसन (Kane Williamson) की टीम आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्वाइंट्स टेबल में 4 अंकों के साथ आखिरी नंबर पर है.

 

टॉप-4 में ऐसे पहुंचेगी SRH

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को अगर आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे बाकी बचे चारों मुकाबले बड़े अंतर से जीतने होंगे. इससे उनके 12 प्वाइंट्स हो जाएंगे. जब बाकी टीमों के भी 12 अंक होने पर क्लैश होगा तब एसआरएच अच्छे रन रेट के आधार पर बाजी मार सकती है.
 

 

दूसरे टीमों पर निर्भर है हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद को ये दुआ करनी होगी कि जिन विरोधी टीमों से उनकी प्लेऑफ के लिए जंग होगी उनका प्रदर्शन खराब रहे. एसआरएच (SRH) के फैंस ये चाहेंगे कि मौजूदा टॉप फ्रेंचाइजी चेन्नई (CSK), दिल्ली (DC) और बैंगलोर (RCB) बाकी टीमों के खिलाफ अपने सारे मैच जीत जाए, जिससे बॉटम-5 टीमों के अंक 12 के पार न जा सके.

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here