IPL 2022 में जमकर आग उगल रहा इन फिनिशर्स का बल्ला, MS Dhoni की तरह कर रहे आतिशी बैटिंग

0
10


Dinesh Karthik Rahul Tewatia: IPL 2022 में लगभग सभी टीमें ने 10-10 मैच खेल लिए हैं. आईपीएल 2022 में जहां गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने 8 मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रही है. आईपीएल 2022 में कई प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया है. इन खिलाड़ियों ने गेम को बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के अंदाज में खत्म किया है. 

1. दिनेश कार्तिक 

आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया है. वह आरसीबी (RCB) टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. जब भी आखिरी ओवर्स में आरसीबी टीम को रनों की जरूरत होती है, उन्होंने अपनी तोबड़तोड़ बैटिंग से विरोधी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाईं हैं. IPL 2022 के 11 मैचों में कार्तिक 244 रन बनाए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर में 16 रन बनाए. 

2. राहुल तेवतिया 

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम के लिए राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने खतरनाक खेल दिखाया. राहुल तेवतिया को IPL 2022 ऑक्शन में गुजरात की टीम ने 9 करोड़ में अपनी टीम के साथ जोड़ा था. जबकि राहुल तेवित की बेस प्राइस सिर्फ 40 लाख रुपए थी. राहुल तेवतिया ने गुजरात को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने ओडियन स्मिथ के आखिरी ओवर में लगातार दो गेंदों पर छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई. वहीं, बैंगलोर के खिलाफ उन्होंने 43 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. आईपीएल 2022 में राहुल तेवतिया ने 10 मैचों में 190 रन बनाए हैं. वह बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं. 

3. रिंकू सिंह 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की खोज रिंकू सिंह (Rinku Singh) को कहा जा सकता है. रिंकू ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 23 गेंदों में सिर्फ 43 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 1 लंबा छक्का शामिल था. इसी वजह से उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड भी मिला. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जन्में रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 35 रन और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 23 रनों की पारी खेली. घरेलू टूर्नामेंट्स में उन्होंने बहुत ही शानदार खेल दिखाया है. रिंकू सिंह अपने प्रदर्शन के दम पर अर्श से फर्श पर पहुंचे हैं.  





Source link